सनी लियोन को देखे उनकी आने वाली पहेली kollywood मूवी ‘oh my ghost’ का ट्रैलर।

निर्देशक युवान की आगामी हॉरर कॉमेडी "oh my ghost" में सनी लियोन की प्रमुख भूमिका के पीछे की टीम ने शनिवार को फिल्म के नाटकीय ट्रेलर का अनावरण किया।

सनी लियोन को देखे उनकी आने वाली पहेली kollywood मूवी ‘oh my ghost’ का ट्रैलर।

 

निर्देशक युवान की आगामी हॉरर कॉमेडी “oh my ghost” में सनी लियोन की प्रमुख भूमिका के पीछे की टीम ने शनिवार को फिल्म के नाटकीय ट्रेलर का अनावरण किया।

 

ट्रैलर में सनी लियोन को रानी मायासेना के रूप में चित्रित किया गया है। उसे भूत भी दिखाया गया है। “जैसा आपने देखा मैं गाती और नाच रही होती। क्या आपने मुझे परफॉर्म करते देखा है?” जैसे ही वह किसी को एक शक्तिशाली किक देती है, वह पूछती है।

 

एक ऐसे व्यक्ति की खोज का वर्णन करने के बाद जो एक ही समय में घमंडी और शांत दिखाई दे, फिल्म निर्माता ने महसूस किया कि सनी लियोन इस भूमिका के लिए आदर्श विकल्प होंगी।

 

सनी लियोन ने अपने हिस्से के लिए कहा था: “कुछ फिल्में ऐसी हैं जो आपको एक स्क्रिप्ट स्तर पर हंसाने में सक्षम हैं। मुझे इस कारण से फिल्म करने में मजा आया।”

 

फिल्म के बारे में बात करते हुए, सनी ने पहले कहा था: “यह (फिल्म) कुछ हिस्सों में डरावनी है और दूसरों में इतनी मज़ेदार है। मुझे लगता है कि यह इतना चतुर संयोजन है। लोगों को हंसाना मुश्किल है और मैंने श्रेष्ठ प्रयास में अतिरिक्त प्रयास किया। समय।”

 

“इसके अलावा, मैंने अपने डिक्शन कोच के साथ अपने संवाद भी सीखे। यह एक विशेष फिल्म है और मैं इसे देखने के लिए दुनिया का इंतजार नहीं कर सकता।”

 

Related Articles

Back to top button