सुनील ग्रोवर का नया अवतार, अब आएंगे इस शो में नजर…

स्टार भारत ने दो नए कॉमेडी शो ‘अकबर का बल … बीरबल’ और ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ लॉन्च किया है। ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ शो के बारे में बताया जा रहा है की , यह शो सिर्फ कॉमेडी , डांस और मस्ती से भरा हुआ है , जो सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे से स्टार भारत पर आएगा. ये एक बहुत अच्छी पहल है इस समय, जब लोग चिंतित और परेशान हैं उनको एक हंसी का साधन मिलेगा.

कपिल शर्मा के शो मे , डॉ। मशहूर गुलाटी और गुत्थी के किरदार में नज़र आने वाले सुनील सिंह ग्रोवर इस शो में एक डॉन के किरदार में नजर आएंगे । जिनके इशारों से सभी डरेंगे भी और नाचेंगे भी. वैसे इनके गुत्थी के किरदार को आज तक दर्शक याद करते हैं और वे सुनील ग्रोवर को उसी किरदार में फिर से देखना भी पसंद करते है । इस शो में डॉन के किरदार के साथ-साथ सुनील का एक लेडी अवतार भी आप सबको देखने को मिल सकता है, जो गुत्थी के किरदार से बिलकुल अलग होगा ।

सुनील का कहना हे कि शो में कई प्रतिभाशाली कलाकार हैं, जिनमें शिल्पा शिंदे, सुगंधा मिश्रा, डॉ। संकेत भोसले, जतिंदर सूरी, उपासना सिंह, परितोष त्रिपाठी और सिद्धार्थ सागर शामिल हैं। इनके अलावा, कुछ नए चेहरे भी आपको देखने को मिलेगे , जो शो में शामिल होंगे। शो की थीम हिंदी फिल्में हैं । सुनील ग्रोवर ने कहा, “हम लोगों को हंसाने के लिए हिंदी फिल्म स्पूफ बनाएंगे ।”

Related Articles

Back to top button