सुशांत केस में AIIMS की रिपोर्ट सौंपे जाने से पहले सुब्रमण्यम स्वामी का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा ?

सुशांत सिंह राजपूत केस : सुब्रमण्यम स्वामी का कहना है कि AIIMS पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह नहीं कहा जा सकता है कि यह आत्महत्या या हत्या थी क्योंकि उनके पास सुशांत सिंह राजपूत का शरीर नहीं है। आल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज(एम्स) की एक फॉरेंसिक टीम बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सीबीआई के साथ मौत के मामले में मेडिकल निष्कर्षों के संबंध में चोट के पैटर्न का विश्लेषण कर रही है। जिसके बाद सुब्रमण्यम स्वामी का यह बयान सामने आया है।

सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई, ईडी और एनसीबी जैसी कई एजेंसियों द्वारा जांच की जा रही है। मुख्य जांच की अगुवाई कर रही सीबीआई दूसरी राय के लिए एम्स में पहुंची थी और दिवंगत अभिनेता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का अध्ययन किया था। दूसरी ओर, एम्स ने सुशांत के मामले को देखने के लिए एक टीम बनाई और उनका अध्ययन शुरू किया। जांच में सीबीआई को एम्स में खींचे लगभग दो सप्ताह हो चुके हैं। हालांकि, एम्स टीम ने अब तक किसी भी फोरेंसिक रिपोर्ट का खुलासा नहीं किया है।

डॉ। सुधीर गुप्ता जो फॉरेंसिक विभाग एम्स के प्रमुख हैं और सुशांत के मामले में टीम का नेतृत्व कर रहे हैं, इस मामले पर उन्होंने कहा, “सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट पर टिका है और रिपोर्ट केवल समय पर सीबीआई को सौंपी दी जाएगी।”

Related Articles

Back to top button