जासूसी कराना निजता पर हमला है, इसकी जांच हो: गुर्जर

यमुनानगर,  फोन टेपिंग मामले में केंद्र में सत्तासीन भाजपा पर हमला बोलते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी हरियाणा के प्रवक्ता राय सिंह गुर्जर ने कहा कि जासूसी, षड्यंत्र, धोखाधड़ी व विघटनकारी नीतियां केंद्र में सत्तासीन भाजपा की विचारधारा में सदैव शामिल रही हैं। भाजपा ने सात वर्षों से सत्ता में बैठकर लोकतांत्रिक एवं संवैधानिक मूल्यों का दुरुपयोग करके तानाशाही का तांडव मचाया हुआ है।

राय सिंह गुर्जर ने कहा कि भाजपा का यह घृणित चेहरा उजागर होने के बाद देश के गृहमंत्री को बर्खास्त कर उनके द्वारा पिछले सात वर्षों में किए गए सत्ता के दुरुपयोग की न्यायिक जांच कराई जानी चाहिए। राय सिंह ने कहा कि स्वतंत्रता आंदोलन से लेकर आज तक छद्म राष्ट्रवाद, दोहरा चरित्र और राष्ट्र विभाजन की नीति अपनाना भाजपा का इतिहास रहा है। इस पार्टी ने सत्ता के अंदर और बाहर बैठकर हमेशा ही राष्ट्र को कमजोर किया है।

देश में लोकतांत्रिक मर्यादाओं और गरिमा को तार-तार कर के विपक्ष के नेताओं, न्याय एवं सुरक्षा एजेंसियों के बड़े अधिकारियों और राष्ट्र के सजग प्रहरी मीडिया की जिस प्रकार जासूसी की गई, वाह बेहद घिनौना कार्य है। आज देशवासी जानना चाहते हैं कि प्रचंड बहुमत के कारण भय मुक्त भाजपा सरकार अघोषित आपातकाल क्यों स्थापित करना चाहती है?

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि जबसे सत्तासीन विघटनकारी लोगों ने सत्ता संभाली है, तभी से देश के अंदर व्यापार चौपट हो चुका है, अर्थव्यवस्था धरातल पर है, किसान मजदूर सड़क पर हैं और युवाओं के सपने बिखर गए हैं। भावनात्मक मायाजाल फैला कर समाज को तोड़ा जा रहा है। राय सिंह गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं को संदेश दिया है कि देशवासियों के लिए संघर्ष करना होगा।

Related Articles

Back to top button