शादी से पहले कटरीना कैफ हॉस्पिटल के सामने हुई स्पॉट, यूजर्स ने प्रेग्नेसी पर पूछे सवाल

कटरीना के हॉस्पिटल से निकलने पर यूजर्स ने उनसे पूछा- क्या प्रेग्नेंट हो

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री की बार्बी डॉल कही जाने वाली एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. कटरीना कैफ जल्द ही एक्टर विक्की कौशल को अपना हमसफर बनाएंगी. एक तरफ जहां इनकी शादी की चर्चाएँ जोरों पर हैं वहीँ इन दोनों स्टार्स ने अपनी शादी की ख़बरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. कटरीना और विक्की दोनों शादी ख़बरों पर चुप्पी साधी हुई है. ऐसे में जानिए क्यों शादी की ख़बरों के बीच कटरीना हॉस्पिटल पहुंची हैं.

शादी से पहले कटरीना कैफ पहुंची हॉस्पिटल

जानकारी के मुताबी कटरीना कैफ शादी की ख़बरों के बीच मुंबई के एक क्लिनिक के सामने स्पॉट किया गया है. जिसके बाद क्लिनिक के बाहर की उनकी फोटो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रही हैं. इन फोटोज को देखने के बाद यूजर तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स को कैटरीना का यूं अचानक क्लीनिक पहुंचना समझ नहीं आ रहा है. कैटरीना की ये फोटोज सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है, वायरल फोटो में वह ब्लैक टी-शर्ट और पिंक कलर के टाइट्स में दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक मास्क भी लगा रखा है.

कैटरीना एक क्लीनिक से बाहर निकलती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान, कैटरीना ने मीडिया को देखकर हाथ भी हिलाया. लेकिन, बिना पोज दिए ही वह गाड़ी में बैठकर निकल गईंकैट की इस फोटो में में उनका नो मेकअप लुक भी दिखाई दे रहा हैं. वहीँ यूजर उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए उनसे तरह-तरह के सवाल भी कर रहे हैं.

क्लिनिक के सामने स्पॉट होने बाद यूजर कर कैट से सवाल

एक यूजर ने कैटरीना की ये फोटो देखकर ये सवाल भी पूछ लिया कि क्या वह शादी से पहले ही ‘प्रेग्नेंट’ हो गई हैं, इसीलिए क्लीनिक पहुंची हैं. वहीं एक यूजर ने पूछा- ‘शादी हो भी रही है या नहीं.’ दूसरे ने कहा- ‘बहुत बुरा हुआ.. मुझे नहीं लगता कि शादी हो भी रही है.’ एक और ने कहा- ‘ये अभी तक मुंबई में कैसे है?’

ऐसे में अगर हम कटरीना और विक्की कौशल की शादी की बात करें तो लंबे समय से इनकी शादी की चर्चाएँ हो रही हैं. सेलिब्रिटी कपल सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में शाही अंदाज में ब्याह रचाने जा रहा है.

Related Articles

Back to top button