अब तक के खास समाचार

➡लखनऊ- मेडिकल सप्लाई कारपोरेशन में हो रहा खेल, उपकरणों की खरीद में जमकर हो रहा खेल, चहेती कम्पनियों को फायदा पहुंचाया जा रहा, चहेतों को फायदे के लिए नियम कानून ताख पर, एक्सपर्ट कमेटी ने पूरे खेल की खोल दी पोल, मामले की एमडी से लिखित शिकायत की गई, विवादित कंपनी को दोबारा टेंडर में शामिल किया, विवादित कंपनी को टेंडर देने का प्रयास हो रहा, कारपोरेशन की टेक्निकल कमेटी ने की शिकायत.

➡लखनऊ- डंपर वाहन में भीषण आग से दर्दनाक हादसा, ड्राइवर और क्लीनर की जलकर दर्दनाक मौत, डंपर वाहन में ड्राइवर और क्लीनर की मौत, दमकल की 4 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, समिट बिल्डिंग के सामने डंपर में लगी थी आग, विभूति खंड थाना क्षेत्र की घटना.

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज जन्मदिन, बसपा अध्यक्ष मायावती ने ट्वीट कर दी बधाई, मुख्यमंत्री योगी जी को हार्दिक बधाई- मायावती, आज उनके जन्मदिन पर हार्दिक बधाई-मायावती, उनके दीर्घायु होने की भी कुदरत से कामना-माया

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ट्वीट, ‘माधवराव सदाशिवराव गोलवलकर ‘गुरुजी’ की पुण्यतिथि’, पुण्यतिथि पर उन्हें भावपूर्ण नमन-सीएम योगी.

➡कानपुर- कानपुर हिंसा मामले से जुड़ी खबर, मास्टरमाइंड हयात को लेकर बड़ा खुलासा, हयात ज़फर हाशिमी पर अबतक 9 मुकदमें, शहर के अलग-अलग थानों में 9 मुकदमें दर्ज हैं, हयात ज़फर हाशिमी की क्राइम कुंडली आई सामने, गंभीर मुकदमों के बाद भी ठोस कार्रवाई नहीं हुई, हयात पर गैंगस्टर,गुंडा एक्ट जैसी कार्रवाई नहीं की, ज्यादातर मुकदमों में हयात पर चार्जशीट लगी, कानपुर में खुलेआम घूमता रहा हयात ज़फर हाशमी, हयात पर ज्यादातर केस सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने के दर्ज.

➡अमेठी – केंद्रीय रिजर्व पुलिस बलn का कार्यक्रम संपन्न, दीक्षांत परेड समारोह व शपथ ग्रहण संपन्न, 704 नव आरक्षियों का प्रशिक्षण हुआ संपन्न, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल महानिदेशक ने दिलाई शपथ, अच्छा काम करने वाले नव आरक्षियों को किया सम्मानित, डीजी ने महानिदेशक को स्मृति चिन्ह देकर किया सम्मानित, समारोह के दौरान बच्चों ने प्रस्तुत किया सांस्कृतिक कार्यक्रम.

➡कानपुर- कानपुर हिंसा मामले से जुड़ी खबर, DVR से दस्तावेज मिटाने,छेड़छाड़ की कोशिश, हयात हाशमी के पास से अहम दस्तावेज मिले, व्हाट्सएप,इंस्टाग्राम खंगालने पर साक्ष्य मिले-CP, साक्ष्य मिटाने वालों को भी नहीं छोड़ेंगे- CP, CP ने जांच के लिए एसआईटी का किया गठन, पत्थरबाजों को कानपुर पुलिस ने किया चिन्हित, आज जारी किए जाएंगे पत्थरबाजों के पोस्टर.

➡बागपत- विश्व पर्यावरण दिवस पर सामूहिक पौधरोपण, वन विभाग व हरित प्राण ट्रस्ट के सौजन्य से पौधरोपण, पौधरोपण कर लिया गया पर्यावरण संरक्षण का संकल्प, हरिशंकरी वाटिका के रूप में लगाये गए बरगद, पीपल व पिलखन के दुर्लभ पौधे भी लगाए गए, बड़ौत स्थित दिगम्बर जैन महाविद्यालय में हुआ कार्यक्रम.

➡कानपुर- कानपुर हिंसा मामले में सूत्रों के हवाले से खबर, मुख्य आरोपी हयात जफर से मिले अहम दस्तावेज, PFI से संबंधित 4 संस्थाओं के मिले दस्तावेज, AIIC, SDPI,CFI और RIF संस्थाओं के मिले दस्तावेज, पीएफआई इन संस्थाओं को करता रहा है फंडिंग, पीएफआई कनेक्शन की जांच कर रही है पुलिस.

➡ललितपुर- युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर बनाया अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियो, युवती पर शादी का दबाव डाल रहा था युवक, पुलिस ने सिरफिरे आशिक पर केस दर्ज किया, आरोपी युवक की पुलिस ने तलाश की शुरू, मड़ावरा थाना क्षेत्र का है मामला.

➡जौनपुर- होमगार्ड की पीट-पीटकर हत्या से सनसनी, आर्केस्ट्रा में फरमाइशी गाने को लेकर हत्या, होमगार्ड की लाठी-डंडों,तलवार से हत्या की, कई थाने की पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद, शादी की सालगिराह में आर्केस्ट्रा कार्यक्रम था, सिकरारा थाना क्षेत्र के बभनौली गांव की घटना.

➡एटा- तेज रफ्तार स्कॉर्पियो नीलगाय से टकराई, टक्कर से अनियंत्रित होकर पलटी कार, कार सवार 1 व्यक्ति की मौत, 6 घायल, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, सभी घायल मेडिकल कॉलेज में भर्ती, मिरहची क्षेत्र के गांव सिरसा टिप्पू के पास की घटना.

➡ललितपुर- मदनपुर में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, तमंचे के बल पर किशोरी से दुष्कर्म, एसपी के आदेश पर 2 युवकों पर केस दर्ज, किशोरी को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस, मदनपुर थाना क्षेत्र गांव का मामला.

➡संतकबीरनगर- कबीर चौरा में आज आएंगे राष्ट्रपति, 49 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण, कबीर भजन व कव्वाली के कलाकारों ने किया अभ्यास, राज्यपाल आनंदी बेन पटिल, सीएम योगी रहेंगे मौजूद, मगहर स्थित कबीर चौरा सजकर तैयार l

➡कानपुर- कानपुर हिंसा के मुख्य आरोपी की आज पेशी, मुख्य आरोपी हयात जफर हाशमी की आज पेशी, हयात जफर हाशमी समेत 4 आरोपियों की पेशी, 4 आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा, 36 नामजद लोगों में 24 लोग हो चुके गिरफ्तार.

➡एटा- लापता युवक का नहर के पास गड्ढे में मिला शव, क्षत-विक्षत मिला युवक का शव, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की, पिलुआ थाना क्षेत्र का है मामला l

➡गोरखपुर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज जन्मदिन, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शुभकामनाएं दी, राष्ट्रपति कोविंद ने सीएम योगी को बधाई दी, अपने गोरखपुर प्रवास के दौरान दी शुभकामनाएं, राष्ट्रपति ने जन्मदिन की बधाई,शुभकामनाएं दीं.

➡बरेली- बरेली में DM ने धारा 144 लागू किया, बकरीद, परीक्षाओं को लेकर जिला प्रशासन एक्टिव, बिना अनुमति के नहीं निकाल सकेंगे जुलूस, किसी भी तरह से लॉ एंड ऑर्डर फेल न हो- DM, छतों पर ईंट-पत्थर रखने वालों पर होगी कार्रवाई- DM.

➡पीलीभीत- प्रधान पति की गुंडई से रोजगार सेवक परेशान, रोजगार सेवक को जान से मारने की धमकी दी, रोजगार सेवक ने पुलिस को दी तहरीर, प्रधान पति का धमकी देते वीडियो वायरल, थाना बरखेडा के भोपतपुर गांव का मामला.

➡एटा- संदिग्ध परिस्थिति में मिला युवक का शव, हाईवे पर खून से लथपथ मिला युवक का शव, मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी मिले, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली देहात क्षेत्र के ककैरा हाईवे का मामला.

➡लखीमपुर- बालू का अवैध खनन लगातार जारी, बालू निकालकर नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही, दर्जनों वाहनों से होता है बालू का अवैध खनन, अधिकारी अवैध खनन को लेकर आंखे मूंदे, सदर तहसील के शारदा नदी का मामला.

➡मथुरा- कोसीकलां पुलिस कार्रवाई करने में नाकाम, पत्रकार पर हमला,हत्या जैसी वारदातें हुईं, पत्रकार मामले में भी कोई कार्रवाई नहीं की, घायल पत्रकार का अस्पताल में इलाज जारी, कल कोसीकला में भाई ने भाई की हत्या की थी.

➡बुलंदशहर- ग्रामप्रधान ने हरे पेड़ों को कटवाया, ग्राम सभा की जमीन से कटवाए पेड़, कटान कराकर लकड़ी को मार्केट में बेचा, एसडीएम से शिकायत करने पर भी कार्रवाई नहीं, थाना पहासू क्षेत्र के गांव फजलपुर का मामला.

➡सिद्धार्थनगर- सीएम योगी के जन्मदिन पर जेल में नौ कुंडीय महायज्ञ, ज़िला कारागार में विश्व हिंदू महासंघ ने किया महायज्ञ, सैकड़ों बंदियों ने महायज्ञ में लिया हिस्सा, सीएम के यशस्वी  और दीर्घायु होने की कामना की.

➡बागपत- युवक को गोली मारने का मामला, 5 दिन बाद भी बदमाश नहीं गिरफ्तार, खेत मे काम कर रहे युवक को मारी था गोली, घायल युवक ने अब जताई हत्या की आशंका, बालैनी थाना क्षेत्र के पूरा महादेव गांव का मामला.

➡फर्रुखाबाद- गैस टैंकर में लगी भीषण आग, टैंकर में आग लगने से इलाके में हड़कंप, आस पास के इलाके को कराया गया खाली, फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंची, थाना मोहम्मदाबाद क्षेत्र का मामला.

➡बागपत- महिला से कुंडल लूटने वाले आरोपी गिरफ्तार, घर में घुसकर गला घोंटकर ले गए थे कुंडल, बेटे ने आरोपी के खिलाफ दर्ज कराया था मुकदमा, सिंघावली अहीर थाना पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡अमरोहा- विश्व पर्यावरण दिवस पर हुआ पौधरोपण, DM बीके त्रिपाठी ने कलेक्ट्रेट में किया पौधरोपण, अशोक, बेल समेत कई तरह के पौधे लगाए, CDO, SDM समेत कई अधिकारी रहे मौजूद.

➡संतकबीरनगर- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पहुंचे मगहर, राज्यपाल और सीएम योगी ने किया स्वागत, संत कबीर समाधि स्थल के लिए हुए रवाना, संत कबीर समाधि स्थल पर मत्था टेकेंगे राष्ट्रपति.

➡मुरादाबाद- सेक्स रैकेट में 2 महिलाएं समेत 5 गिरफ्तार, प्रयागराज से पहुंची टीम ने की कार्रवाई, पुलिस ने छापा मारकर लड़कियों को मुक्त कराया, मझोला थाने के जयंतीपुर इलाके का मामला.

➡बदायूं- प्रधान का अवैध असलहे के साथ वीडियो वायरल, प्रधान ने फेसबुक पर साझा किया था वीडियो, इस्लामनगर के राजथल गांव का है प्रधान, पुलिस मामले की जांच के बाद कार्रवाई करेंगी.

➡देवरिया- वाहन चेकिंग के दौरान 2 तस्कर गिरफ्तार, भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद, बिहार ले जा रहे थे हरियाणा निर्मित शराब, सलेमपुर पुलिस और SOG टीम ने पकडा.

➡गोरखपुर- विश्व पर्यावरण दिवस पर सीएम ने किया वृक्षारोपण, गोरक्षनाथ मंदिर स्थिति गोशाला में किया वृक्षारोपण, विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर किया वृक्षारोपण.

➡एटा- नहर में डूबकर मासूम की मौत, मासूम की मौत से परिजनों में कोहराम, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना निधौली कला के पुटरिया नहर की घटना.

➡बदायूं- चकबंदी लेखपाल का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों में हड़कंप, जरीफनगर थाना के समसपुर मलिक फत्ता का है वीडियो.

➡संतकबीरनगर- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने किया वृक्षारोपण, मगहर पहुंचकर राष्ट्रपति ने किया वृक्षारोपण, राज्यपाल और सीएम योगी भी साथ रहे मौजूद.

➡रायबरेली- संदिग्ध परिस्थिति में महिला छज्जे से गिरी, गंभीर हालत में महिला अस्पताल में भर्ती हुई, लालगंज कोतवाली के शाहपुर गांव की घटना.

➡दिल्ली- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज जन्मदिन, हिंदू युवा वाहिनी मनाएगी सीएम का जन्मदिन, सीएम की लंबी आयु के लिए निकलेगी शोभा यात्रा, दिल्ली प्रदेश युवा वाहिनी कार्यकर्ता निकालेंगे शोभा यात्रा.

➡दिल्ली- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज जन्मदिन, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ट्वीट कर बधाई दी, लोकप्रिय मुख्यमंत्री योगी जी को हार्दिक बधाई-गडकरी, योगी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं-गडकरी, ईश्वर से कामना आप स्वस्थ और दीर्घायु रहें-गडकरी

➡दिल्ली- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज जन्मदिन,, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सीएम को बधाई दी, स्मृती ईरानी ने ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी, आप सदैव स्वास्थ्य एवं दीर्घायु रहें- स्मृति ईरानी, प्रदेश को उन्नति के मार्ग पर आगे बढ़ाते रहें-स्मृति, ऐसी मंगलकामना हैं- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी.

➡दिल्ली- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज जन्मदिन, प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री योगी को बधाई दी, पीएम मोदी ने ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी, यूपी के गतिशील मुख्यमंत्री को जन्मदिन की बधाई-PM, ‘उनके कुशल नेतृत्व में राज्य ने प्रगति की नई ऊंचाइयों को छुआ’, उन्होंने जनहितैषी शासन सुनिश्चित किया है-पीएम, उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना -पीएम

➡देहरादून- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज जन्मदिन, उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी ने बधाई दी, सीएम धामी ने ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी, CM योगी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई-धामी, बाबा केदार से आपके दीर्घायु जीवन की कामना-धामी, ‘आपके नेतृत्व में UP विकास के नए आयाम स्थापित करता रहे l

Related Articles

Back to top button