योगी सरकार पर जम कर भड़के सपा नेता अनुराग भदोरिया, जानिए पूरा मामला !

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने मदरसों के बाद अब वोट की संपत्तियों का सर्वे कराने का आदेश जारी कर दिया है

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने मदरसों के बाद अब वोट की संपत्तियों का सर्वे कराने का आदेश जारी कर दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस महीने के अंदर सर्वे रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए हैं। इस विषय पर हो रही एक टीवी डिबेट के सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया  ने कहा कि इससे क्या यूपी की इकोनामी 1 ट्रिलियन हो जाएगी। सपा प्रवक्ता के सवाल पर बीजेपी प्रवक्ता सैयद जफर इस्लाम ने जवाब दिया।

 

बीजेपी पर भड़के अनुराग भदौरिया

 

आज तक’ न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम ‘दंगल’ में हो रही बहस के दौरान सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने बीजेपी पर भड़कते हुए सवाल किया, ‘क्या मदरसे और वक्फ बोर्ड के सर्वे के बाद उत्तर प्रदेश की इकोनॉमी 1 ट्रिलियन से ज्यादा हो जाएगी? क्या यहां पर विकास होने लगेगा। यहां पर सवाल है कि आप लोग यूपी का विकास करना चाहते हैं या नहीं?’

 

बीजेपी प्रवक्ता ने दिया ऐसा जवाब

 

सपा प्रवक्ता द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि अगर अवैध रूप से मदद से बनाए गए हैं तो उसका सर्वे जरूरी है क्योंकि उसका नुकसान हमारी आने वाली पीढ़ियों का होगा। इसके साथ उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश है, मदरसे में धर्म की तालीम के साथ आधुनिक पढ़ाई भी कराई जाए। इस सर्वे के बाद पता चलेगा कि मदरसे में किस तरह की पढ़ाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button