सपा विधायक आजम खान हुए भावुक, जानें क्यों, सपा पार्टी को लेकर कही ये बड़ी बात 

मेरी वफादारी, कड़ी मेहनत और ईमानदारी में कहां चूक हो गई कि मैं नफरत का ऐसा पात्र बन गया-आजम खाने

लखनऊ. सपा विधायक आजम खान  27 महीने जेल में बिताने के बाद जेल से रिहा हो गए. जेल से लौटने के बाद रामपुर पहुंचे आजम खान मीडिया से बातचीत में भावुक हो गए. उन्होंने कहा, ‘मैं लंबे समय से जेल में था, पता नहीं राजनीतिक रूप से क्या हुआ. कुछ मजबूरियां रही होंगी. मुझे कोई शिकायत नहीं है लेकिन अफसोस है कि कोई बदलाव नहीं आया. मैं पता करूंगा कि आखिर मेरी वफादारी, कड़ी मेहनत और ईमानदारी में कहां चूक हो गई कि मैं नफरत का ऐसा पात्र बन गया’ आजम खान ने कहा कि मुसलमानों को जो भी सजा मिल रही है, वो उनके राइट ऑफ वोट की वजह से मिल रही है और सभी राजनैतिक दल ये समझते हैं कि मुसलमान सियासी दलों के राजनीतिक समीकरण खराब कर देते हैं.

मैं उन सभी का शुक्रगुजार हूं – Up News

आजम खान ने कहा, ‘मैं उन सभी का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मेरे लिए प्रार्थना की और सहानुभूति जताई, चाहे वह सपा, बसपा, कांग्रेस, टीएमसी, या यहां तक कि भाजपा हो, सभी दलों को कमजोर लोगों के बारे में सोचने की जरूरत है.’ बता दें कि समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान को धोखाधड़ी के एक कथित मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा अंतरिम जमानत दिए जाने के एक दिन बाद शुक्रवार को सीतापुर जिला जेल से रिहा कर दिया गया.

Read More-आजम खान व शिवपाल यादव है साथ, बजट सत्र में लेंगे हिस्सा

धोखाधड़ी के एक मामले में मिली जमानत

उन्हें रामपुर थाने में दर्ज धोखाधड़ी के एक मामले में जमानत मिल गई थी. सुप्रीम कोर्ट ने पहले इलाहाबाद हाईकोर्ट द्वारा आजम खान की जमानत याचिका पर फैसले की घोषणा में लंबे समय तक देरी पर नाराजगी व्यक्त की थी और इसे ‘न्याय का उपहास’ कहा था. आजम खान फरवरी 2020 से सीतापुर जेल में बंद थे क्योंकि उनके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं.

Read Moreरामपुर लौटे आजम समर्थकों से बोले-जो जुल्‍म हुआ उसे भूल नहीं सकते

Political News

समाजवादी पार्टी

Related Articles

Back to top button