दक्षिण अभिनेता निर्देशक मनोबला का निधन

लोकप्रिय दक्षिण कॉमेडियन, निर्देशक और निर्माता मनोबला का आज चेन्नई में निधन हो गया। वह 69 वर्ष के थे। उनके करीबी सूत्रों का कहना है कि वह अग्नाशय की समस्या से पीड़ित थे और उनका इलाज चल रहा था। मनोबला को तमिल फिल्म उद्योग में उनके काम के लिए जाना जाता था।

उनके निधन से सोशल मीडिया पर शोक की बाढ़ आ गई है। सुपरस्टार रजनीकांत ने ट्वीट किया, “लोकप्रिय निर्देशक, अभिनेता और मेरे दोस्त मनोबला के निधन से दुखी हूं। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं। उनकी आत्मा को शांति मिले।”

महान फिल्म निर्माता भारतीराजा, जिनके साथ मनोबला ने अपने काम की शुरुआत की, ने कहा, “मेरे छात्र मनोबला का निधन मेरे और तमिल फिल्म उद्योग के लिए एक अपूरणीय क्षति है।

पोन्नियिन सेलवन स्टार कार्थी ने ट्वीट किया, “”इस खबर को सुनकर बेहद हैरान हूं। एक ऐसा व्यक्ति जो हर जगह और हर किसी के लिए हो सकता है। मिस यू मनोबला सर।” वह एक भाई की तरह बहुत स्नेही थे।

मनोबला ने अपनी अनूठी आवाज और हास्य की भावना से दर्शकों का मनोरंजन किया। प्रसिद्ध फिल्म निर्माता भारतीराजा के सहायक के रूप में अपने करियर की शुरुआत करते हुए, मनोबला ने लगभग 700 फिल्मों में अभिनय किया, लगभग 40 फिल्मों का निर्देशन किया और कुछ फिल्मों का निर्माण भी किया। उनकी यादगार फिल्मों में सेतु, पीथमगन, ऊर्कवलन, कैटरीन मोझी और चक्र शामिल हैं।

लोगों के अंतिम दर्शन के लिए मनोबला को चेन्नई में प्रसाद लैब के पास उनके घर ले जाया जाएगा।

Related Articles

Back to top button