सोनी टीवी के इंडियन आइडल सीज़न 13 में होगी एक खास शाम

जहां कंटेस्टेंट नवदीप वडाली और इंडियाज़ गॉट टैलेंट के विनर्स दिव्यांश एवं मनुराज देंगे एक दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस!

 

नई दिल्ली। नए साल पर होगा धमाल, जहां सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का प्रतिष्ठित सिंगिंग रियलिटी शो, ‘इंडियन आइडल – सीज़न 13’, 1 जनवरी 2023 को रात 8 बजे से रात 11 बजे तक अपनी ग्रैंड ‘सक्सेस पार्टी’ मनाएगा! इस मौके पर ‘मौसम म्यूज़िकाना’ बनाते हुए हमारे कंटेस्टेंट्स का साथ निभाने आएंगी देश भर की जानी-मानी हस्तियां! नए साल में शो की सफलता का जश्न मनाते हुए, इस स्पेशल एपिसोड में न सिर्फ टॉप 10 कंटेंस्टेंट्स – ऋषि सिंह, विनीत सिंह, नवदीप वडाली, शिवम सिंह, चिराग कोतवाल, सोनाक्षी कर, बिदिप्ता चक्रवर्ती, सेंजुति दास, देबोस्मिता रॉय और काव्या लिमये इस शानदार कार्यक्रम की टोन सेट करेंगे, बल्कि संगीत और मनोरंजन जगत की जानी-मानी हस्तियां भी इसमें मनोरंजन और हंसी का तड़का लगाएंगी! इतना ही नहीं, होस्ट आदित्य नारायण के साथ हर्ष लिंबाचिया भी शामिल होंगे, जहां यह डायनैमिक जोड़ी साथ मिलकर इस शो में चार चांद लगाती नजर आएगी।

 

इस खास मौके पर जीत गांगुली, महालक्ष्मी अय्यर, ऐश किंग, आरजे मलिष्का, ध्वनि भानुशाली, राहुल वैद्य, दिव्यांश एंड मनुराज, पवनदीप राजन, श्रीराम चंद्र, कुणाल रावल और अभिमन्यु दासानी जैसे इंडस्ट्री के कुछ मशहूर और जाने-माने चेहरे भी नजर आएंगे। लेकिन अभी और भी बहुत कुछ बाकी है! इस कार्यक्रम में कॉमिक रिलीफ लेकर आएंगे कॉमेडी के मास्टर्स – गौरव दुबे, केतन सिंह और नितेश शेट्टी, जो यकीनन सभी को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देंगे।

 

आने वाला एपिसोड यकीनन दर्शकों के लिए एक विजुअल ट्रीट साबित होगा, जहां नवदीप वडाली इंडियाज़ गॉट टैलेंट के विनर्स दिव्यांश एवं मनुराज के साथ मिलकर ‘आफरीन आफरीन’ गाने पर एक धमाकेदार परफॉर्मेंस देंगे। उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए विशाल ददलानी कहेंगे, “दिव्यांश और मनुराज, मैं नहीं जानता कि मुझे यह कहने की इजाज़त है या नहीं, लेकिन मैं सचमुच आप दोनों का फैन हूं। मैंने न सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में कभी किसी को इस तरह की जुगलबंदी करते नहीं देखा। यह कमाल का था और एक ऐतिहासिक परफॉर्मेंस थी।”

 

इस मौके पर टॉप 10 – अयोध्या के ऋषि सिंह, कोलकाता की बिदिप्ता चक्रवर्ती, देबोस्मिता रॉय, सेंजुति दास एवं सोनाक्षी कर, जम्मू के चिराग कोतवाल, लखनऊ के विनीत सिंह, अमृतसर के नवदीप वडाली और गुजरात के शिवम सिंह एवं काम्या लिमये इंडियन आइडल – सीज़न 13 के मंच पर धूम मचाते हुए दर्शकों को भी झूमने पर मजबूर कर देंगे।

 

Related Articles

Back to top button