सोनू निगम ने T-Series के मालिक भूषण कुमार को दी धमकी, कहा मेरे पास मरीना कंवर का वीडियो है, मेरे मुंह मत लगना !

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले के बाद से ही बॉलीवुड में एक क्रांति सी आ गई है। बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट चुका है। लगातार कई अभिनेता दूसरे अभिनेताओं पर कई तरह के आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड का जो काला सच है वह सामने आ रहा है। इस समय बॉलीवुड में नेपोटिज्म और पावरफुल लोगों की बातचीत लगातार हो रही है। सोशल मीडिया पर भी यही सब छाया हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले ने पूरे देश को आक्रोशित कर दिया है। पूरा देश जानना चाहता है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आखिर आत्महत्या क्यों की। वही सोनू निगम भी लगातार कई लोगों के खिलाफ अपनी वीडियो में बातें कह चुके हैं। अब एक बार फिर सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री पर बड़ी बात कही है। सोनू निगम ने अपनी ताजा वीडियो में टी सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार को धमकी दे दी है।

बता दें कि t-series वही म्यूजिक कंपनी है जिसके साथ सोनू निगम ने खूब काम किया। इस समय t-series के यूट्यूब पर सबसे ज्यादा सब्सक्राइब हैं। गायक सोनू निगम ने अपनी पहली वीडियो में कहा था कि म्यूजिक इंडस्ट्री से भी सुसाइड की खबर आ सकती है। अब उन्होंने अब एक बड़ी म्यूजिक कंपनी t-series के मालिक को धमकी दी है। सोनू निगम ने अपने इस वीडियो में मॉडल मरीना कंवर का नाम लेते हुए धमकी दी है कि अगर उनसे पंगा लिया गया तो वह मरीना का वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर डाल देंगे।

https://www.instagram.com/tv/CBuhzliheli/?igshid=1vsc91s49dfq0

सोनू निगम ने अपनी इस वीडियो में कहा कि लातों के भूत बातों से नहीं मानते। मैंने किसी का नाम नहीं लिया और बड़े प्यार से कहा था कि आप लोग नहीं लोगों के साथ में प्यार से रहे। सुसाइड हो जाने के बाद में रोने से अच्छा है कि माहौल को पहले सुधार लिया जाए। लेकिन माफिया हैं वह तो माफिया की तरह ही काम करेंगे। तो उन्होंने 6 महान लोगों को बोला है कि वह मेरे खिलाफ इंटरव्यू दे। मैंने किसी का नाम नहीं लिया था लेकिन मेरा नाम लिया जा रहा है।

सोनू निगम ने कहा कि इनमें से कुछ तो ऐसे हैं जो मेरे काफी नजदीकी हैं और पिछले लंबे समय से वह मुझसे इसी बारे में बात कर रहें हैं। उनमें से एक सगा भाई है। इस दौरान सोनू निगम ने अरमान मलिक का ट्वीट दिखाया। उन्होंने कहा कि डेढ़ साल पहले अपने ट्विटर पर यह लिखा था कि अगर म्यूजिक इंडस्ट्री में एकता होती तो सीन कुछ और ही होता।

सोनू निगम ने अपने इस वीडियो में भूषण कुमार का नाम सीधे तौर पर लिया है। उन्होंने कहा कि भूषण कुमार अब तो तेरा नाम मुझे लेना ही पड़ेगा और अब तू ‘ तू ‘ के ही लायक है। तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है। तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर आकर भाई मेरी एल्बम कर दो, भाई दीवाना कर दो, भाई मुझे सहाराश्री से मिलवा दो, स्मिता ठाकरे से मिलवा दो, भाई बाल ठाकरे से मिलवा दो, भाई अबू सलेम से बचा लो। याद है ना अबू सलेम बचा लो ? मैं तुझे कह रहा हूं अब तू मेरे मुंह मत लगना। मरीना कंवर याद है ना, वह क्यों बोली और क्यों बैक आउट हुई ? यह मुझे नहीं पता मीडिया को पता है। माफिया इस तरह वर्क करता है। उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है। अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया तो उसका वीडियो मैं अपने यूट्यूब चैनल पर डाल दूंगा और बहुत धूमधाम से डालूंगा मेरे मुंह मत लगना।

Related Articles

Back to top button