CWC मीटिंग में सोनिया गांधी ने इस्तीफे की पेशकश की, डॉ मनमोहन सिंह और एके एंटनी ने रोका

आज कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक चल रही है और इस बैठक के दौरान एक बड़ा अहम फैसला लिया जा सकता है। इस बैठक में यह तय किया जा सकता है कि कांग्रेस का नया अध्यक्ष कौन हो सकता है। या फिर इस नए अध्यक्ष को चुनने की प्रक्रिया शुरू की जा सकती है। ऐसे में आज जब बैठक शुरू हुई तो सोनिया गांधी ने जो कि इस समय कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष हैं उन्होंने अपने पद से इस्तीफा देने की बात कही है। हालांकि इस दौरान भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने सोनिया गांधी को रोकने की कोशिश की है।

बता दें कि सोनिया गांधी ने इस मीटिंग में अपने इस्तीफे की पेशकश की तो डॉ मनमोहन सिंह और पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी ने सोनिया गांधी को आप भी अपने पद पर बने रहने की सलाह दी है और कहा है कि आप अपना इस्तीफा वापस ले ले। वही एके एंटनी ने यह भी कहा कि कैसे कोई हाईकमान को कमजोर कह सकता है।

वही केसी वेणुगोपाल ने सोनिया गांधी की चिट्ठी को इस मीटिंग के दौरान पढ़ा। और उन्होंने यह कहां है कि अध्यक्ष की तलाश की प्रक्रिया शुरू कर दी जाए। उन्होंने वह छुट्टी पड़ी है जिसमें यह मंशा जाहिर की गई है कि सोनिया गांधी को अध्यक्ष पद से हटाया जाए।

Related Articles

Back to top button