बुजुर्ग महिला व उसके पति को बेटे व बहु ने घर से निकाला बाहर

आँखों से कम दिखाई देने व शरीर से लाचार होने के बावजूद बुजुर्ग दंपति पर बेटे और बहू अत्याचार कर रहे है। कैंसर की मरीज बुजुर्ग महिला व उसके पति को बेटे व बहु ने घर से बाहर निकाला। बुजुर्ग महिला पहले से  कैंसर की मरीज है।
पहले से बेदखल पुत्र व पुत्रवधू ने घर से बुजुर्ग दंपत्ति को बाहर निकाला । बुजुर्ग दंपत्ति का कहना, न्याय न मिलने पर आत्महत्या ही आखिरी रास्ता है सहारनपुर के थाना ननौता क्षेत्र के बुजुर्ग दंपत्ति राजेन्द्र व उनको पत्नी द्वारा बेटे और बहू को अपनी चल अचल संपत्ति से बेदखल करने के बावजूद जबरदस्ती घर में रह रहे बेटे और बहू द्वारा किया जा रहा है बुजुर्ग दंपत्ति को प्रताड़ित। सहारनपुर एसएसपी कार्यालय पहुंचकर बुजुर्ग दंपत्ति ने लगाई न्याय की गुहार। सहारनपुर के थाना नानौता क्षेत्र के बुजुर्ग व्यक्ति राजेंद्र ने आज अपनी पत्नी के साथ सहारनपुर एसएसपी कार्यालय पहुंचकर प्रताड़ित कर रहे अपने पुत्र व पुत्र वधू पर आरोप लगाया ।
पुत्रवधू द्वारा रोजाना गाली गलौज वह झूठी मार पिटाई की धमकी देकर बुजुर्ग दंपत्ति को किया जा रहा प्रताड़ित।
राजेंद्र ने बताया कि उसने पहले ही अपनी चल अचल संपत्ति से अपने पुत्र व पुत्रवधू दोनों को बेदखल कर दिया है ।
इसके बावजूद दोनों ही मेरे निवास पर रह रहे हैं। मैंने पुलिस को भी इसकी सूचना दी लेकिन पुलिस की ओर से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।
मेरे बेटे व बहु द्वारा हम दोनों बुजुर्ग पति पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया गया।
मुझे कम दिखाई देता है व मेरी पत्नी भी कैंसर की मरीज है।
जो चलने में भी असमर्थ है आज हमने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है यदि हमें न्याय नहीं मिला तो आत्महत्या के अलावा हमारे पास कोई और दूसरा उपाय नहीं है

 

 

Related Articles

Back to top button