सिवान : भाभी को वोट दिलाने गयी नाबालिग लड़की की हत्या, मतदान केंद्र के नजदीक झाड़ी में मिला शव, ग्रामीणों ने किया जमकर प्रदर्शन

एक बड़ी खबर सिवान से आ रही है जहां भाभी को वोट दिलवाने गयी 15 वर्षीय नाबालिग लड़की की हत्या करने का मामला सामने आया है। जिससे उसके साथ गैंगरेप कर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। वही इसके बाद से गांव में बवाल मचा हुआ है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बसंतपुर थाना क्षेत्र में बने एक मतदान केंद्र पर नाबालिग मृतका दिन के 3 बजे अपनी भाभी को वोट दिलवाने के लिए गयी थी। वही जब इसकी भाभी अंदर से वोट डालकर जब बाहर आई तो यह नहीं नहीं मिली। इसके बाद काफी खोजबीन शुरू हुआ तो मतदान केंद्र से कुछ ही दूरी पर एक झाड़ी से उसका शव मिला। जिसके बाद से चारों ओर सनसनी फैल गई।वही घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वही इसको लेकर स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल किया। परिजनों ने तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है, लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज़ ग्रामीण राजद नेत्री रेणु यादव के नेतृत्व में बसंतपुर में शव के साथ सड़क जाम कर जमकर प्रदर्शन कर रहे है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई है। लेकिन इस घटना की सच्चाई क्या है यह तो मेडिकल जांच के बाद ही पता चल सकेगा।

मतदान केंद्र जहां सबसे ज्यादा सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम रहता है,उसके आसपास आपराधिक वारदात को अंजाम देना और इसकी भनक किसी को नहीं लगना, एक सवालिया निशान खड़ा करता है।

Related Articles

Back to top button