महेश्वर में शुरू हुयी फिल्म “अनटाइटल्ड” शूटिंग

खरगोन, एमपी के खरगोन में यशराज फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले प्रसिद्ध ऐतिहासिक नगर महेश्वर में अहिल्या घाट पर अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग हुई है। अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर के शॉट्स फिल्माए हैं।

बलरामपुर के महादेव घाट में महेश्वर का प्रसिद्ध अहिल्या घाट तब्दील हो गया है। बाजार का दृश्य यहां पर शूट किया गया है। जानकारों के अनुसार महेश्वर में पहली बार अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग हो रही है।

दरअसल, फिल्म अभिनेता विक्की कौशल ने अहिल्या घाट पर हाट बाजार में परिवार से बातचीत करते हुए शॉट दिए हैं। अहिल्या घाट पर गुरुवार सुबह 8 बजे से शुरू हुई फिल्म की शूटिंग दिन भर चलती रही है।

ये भी पढ़े – पवन सिंह ने शूटिंग के दौरान विशेष सुरक्षा के लिए योगी का जताया आभार

फिल्म के शॉट में अभिनेता विक्की कौशल हाट बाजार में घूमते नजर आए हैं। फिल्म की शूटिंग शुक्रवार को बड़वाह के मोरटक्का एवं ओंकारेश्वर में भी की जाएगी। वहीं, शनिवार को पुनः शूटिंग महेश्वर में की जाएगी।

गौरतलब है कि शूटिंग के लिए मंगलवार दोपहर में फिल्म अभिनेत्री मानुषी छिल्लर और अभिनेता विक्की कौशल महेश्वर पहुंचे थे। बुधवार को मांडव में फिल्म की शूटिंग हुई। इसके बाद अभिनेत्री छिल्लर पुनः मुंबई रवाना हो गईं। वही, गुरुवार को फिल्म शूटिंग के लिए मनोज पहुआ एवं कुमुद मिश्रा भी महेश्वर पहुंचे।

वहीं, कॉमेडियन फिल्म की शूटिंग में महेश्वर किले को महादेव घाट बलरामपुर दिखाया गया है। फिल्म का डायरेक्शन धूम 3 के डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं। शूटिंग की वजह से सैकड़ों स्थानीय लोगों को रोजगार मिला हुआ है।

Related Articles

Back to top button