शर्लिन का Sajid Khan पर यह बड़ा आरोप, कहा- उसने मुझे अपने Private पार्ट को पकड़ने…

नई दिल्ली : बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स हैं जो कास्टिंग काउच (casting couch) का शिकार हुए हैं। कई बड़े सेलेब्स ने खुलकर इसपर अपनी आपबीती सुनाई है फिर चाहे वह कोई एक्ट्रेस हो या फिर एक्टर, हर किसी ने अपने करियर के शुरुआती दौड़ में इस खौफनाक चीज एक्सपीरियंस किया है।

वहीं इस सूची में मॉडल और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (sherlyn Chopra) का भी नाम शामिल है। उन्होंने लॉक डाउन के दौरान कास्टिंग काउस को लेकर कई सारी बातों का खुलासा किया था। वहीं एक बार फिर वह इस मुद्दे पर अपनी राय रखती हुईं नजर आईं हैं।

दरसल, जीया खान (jiah khan) की मिस्ट्री मौत पर एक डाक्यूमेंट्री ‘डेथ इन बॉलीवुड’ (death in bollywood) बनाई है जो इन दिनों चर्चा का विषय बन चुका है।

3 एपिसोड में बनी इस डाक्यूमेंट्री में इस केस के सबसे बड़े दोषी माने जाने वाले बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली और जिया खान की मां का भी जिक्र किया गया है। बता दें कि इस डाक्यूमेंट्री में इंडस्ट्री का कड़वा सच भी दिखाया गया है।

जिसके बाद हाल ही में जिया खान की बहन करिश्मा ने इस डॉक्यूमेंट्री में डायरेक्टर साजिद खान (sajid khan) पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए हैं।

इन आरोपों के बाद अब शर्लिन ने भी साजिद खान के बारे में खुलासा किया है। हाल ही में शर्लिन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि ‘साजिद ने मेरे साथ भी यौन शोषण करने की कोशिश की थी।

साल 2005 में मेरे पिता की डेथ के बाद जब मैं उनसे मिलने गई तो उन्होंने अपना पैंट उतारा और पीनस को बाहर निकालते हुए मुझे उसे पकड़ने के लिए कहा। जिसके बाद मैंने उन्हें करारा जवाब दिया कि मुझे पता है कि पीनस कैसा होता है और मैं यहां पीनस पकड़ने नहीं आई हूं।’

आपको बता दें डाक्यूमेंट्री के दूसरे एपिसोड में जिया की छोटी बहन करिशमा ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि कैसे साजिद ने उनकी बहन का शोषण किया था।

उन्होंने कहा कि ‘यह घटना हाउसफुल की शूटिंग के दौरान की है। रिहर्सल के बीच साजिद ने अचानक मेरी बहन से टाप और ब्रा निकालने के लिए कहा। जिया को उस वक्त कुछ समझ नहीं आया कि उसके साथ क्या हो रहा है। उस दिन वह घर आकर फूंट-फूंट कर रोई।

जिया ने बाताया कि वह फंस चुकि है क्योंकि उनसे कॉन्ट्रैक्ट साइन कर किया है। अगर वह फिल्म को बीच में ही छोड़ देती तो साजिद उन्हें बदनाम कर देगा और जिया के खिलाफ केस भी कर सकता है। ऐसे में मजबूरन जिया को फिल्म में काम करना पड़ा।’

वहीं करिश्मा ने यह भी बताया कि साजिद ने उनके साथ भी बदसलुखी की थी। करिश्मा कहती है कि ‘एक बार मैं जब जिया के साथ साजिद के घर गई थी तब साजिद ने मुझे पूरा घूरा और कहा कि क्या वह सेक्स चाहती हैं? जिसपर जिया ने कहा कि नहीं, बिल्कुल भी नहीं, वह बहुत छोटी है। उसे अभी ये पता भी नहीं है कि उसे क्या चाहिए। फिर थोड़ी ही देर में हम दोनों बहनें वहां से आ गए।’

Related Articles

Back to top button