सलमान खान से सीखने पर बोलीं शहनाज गिल, जानिए सलाम ने शहनाज से क्या कहा

शहनाज़ गिल अभिनेता सलमान खान से प्यार करती हैं, जिनसे वह बिग बॉस 13 में मिली थीं।

सलमान खान से सीखने पर बोलीं शहनाज गिल, जानिए सलाम ने शहनाज से क्या कहा

शहनाज गिल और सलमान खान ने बिग बॉस 13 के दौरान अपने समीकरण से एक लंबा सफर तय किया है। दोनों आज एक फिल्म में साथ काम कर रहे हैं और अब, शहनाज का कहना है कि सुपरस्टार ने उन्हें हर कदम पर सिखाया है।

शहनाज़ गिल अभिनेता सलमान खान से प्यार करती हैं, जिनसे वह बिग बॉस 13 में मिली थीं। पंजाबी अभिनेता शो में एक प्रतियोगी थे जब उन्होंने पहली बार सुपरस्टार के साथ बातचीत की और अब, दोनों एक करीबी बंधन साझा करते हैं। शहनाज़ ने कहा कि सलमान वह है जो हमेशा उसे बहुत प्रेरित करता है और उसमें सबसे अच्छा देखता है

उन्होंने कहा कि उन्होंने सलमान से बहुत कुछ सीखा है। शहनाज का कहना है की, “उससे, मैंने आगे बढ़ते रहना सीखा है। उन्होंने मुझसे कहा है कि अगर मैं कड़ी मेहनत करूं तो मैं जीवन में बहुत आगे जा सकता हूं। सलमान मेरे लिए प्रेरणादाई है।

उसने आगे कहा कि वह जीवन में इस बात को समझने के लिए बढ़ी है कि हर किसी की एक भूमिका होती है और हर कोई उससे बहुत कुछ सीख सकता है। “जब आप अकेले रहते हैं और एक छोटे से शहर से आते हैं, तो आप बढ़ते हैं। व्यक्ति को कभी भी बढ़ना बंद नहीं करना चाहिए। मैं बढ़ता रहता हूं और अपने आसपास के लोगों से सीखता हूं।

आप हर किसी से मिलते हैं जो आपको कुछ न कुछ सिखाता है, और मुझे लगता है कि मैंने जिसके साथ-साथ अच्छे या बुरे रास्ते को पार किया है, उसने मुझे कुछ सिखाया है। उन्होंने मुझे सिखाया है कि परिस्थितियों से कैसे निपटना है। मैं परिस्थितियों से निपटने के लिए काफी मजबूत हूं, ”उसने समझाया।

Parth

Related Articles

Back to top button