शशिकांत की पत्नी मनु का एक और ऑडियो क्लिप हुआ जारी, कहा सिम तोड़ कर चबा गए हैं, मेरा नंबर डिलीट कर दो

कानपुर के बिकरू गांव में शूटआउट में शामिल शशिकांत जिस पर 50000 का इनाम है उसकी पत्नी का एक और ऑडियो क्लिप जारी हुआ है। जिसमें बड़ा खुलासा हुआ है। इस ऑडियो क्लिप में शशिकांत की पत्नी मनु अपने भाई से बात करती हुई नजर आ रही हैं। ऑडियो क्लिप में मनु बार-बार पुलिस की जांच से बचने के लिए मोबाइल को ठिकाने लगाने की बात कर रही हैं। ताकि वह पकड़ी ना जा सके।

जो ऑडियो क्लिप जारी हुआ है उसमें आरोपी शशिकांत की पत्नी मनु अपने भाई से कह रही हैं कि सब लोग यह नंबर डिलीट कर दो। मनु पुलिस को गुमराह करने की बात कर रही है। वह कहती हैं कि कल्लू गिरफ्तार हो गया है सिम तोड़ने की कोशिश की लेकिन मोबाइल नहीं खुल रहा है तुम लोग यह नंबर डिलीट कर दो।

इतना ही नहीं शशिकांत की पत्नी अपने भाई से कहती है कि अगर पुलिस वाले पूछताछ करें तो एक बार खास से देना। जिसके पास भी है नंबर है वह सब डिलीट कर दो मोबाइल खोल नहीं पा रही हूं मोबाइल को मैं जमीन में गाड़ने जा रही हूं। मेरा सब नंबर डिलीट कर दो। सिम तोड़कर हम चबा गए हैं। इस पर मनु का भाई कैसा है कि उसे सब पता है कि कौन कहां छुपा हुआ है।

बता दें कि इससे पहले भी शशिकांत की पत्नी का एक ऑडियो क्लिप जारी हुआ था। जो सोशल हो गया था। जिसमें शशीकांत की पत्नी मनु कह रही थी कि विकास भैया ने पुलिस वालों को मार दिया है दरवाजे के आंगन में दो लाशें पड़ी हैं।

शशिकांत की पत्नी ने फोन पर बात करते हुए कहा था भाभी बाहर 2 आदमी मरे पड़े हुए हैं। मेरे दरवाजे और आंगन मैं एक आदमी मरा पड़ा है और यह सब लोग भाग गए हैं क्या कहेंगे जब पुलिस आएगी? फिर यह पूछा गया कि वह लोग हैं कौन? इस पर शशि की पत्नी कहती है पुलिस वाले हैं विकास भैया ने मारा है। इन सब लोगों ने मारा है। इसके बाद फोन के पीछे से आवाज आती है कि सबसे पहले नंबर डिलीट कर दो। जिस पर शशि की पत्नी कहती हैं कि भैया मोबाइल स्विच ऑफ करके छुपा दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button