खान परिवार के इस सदस्य के साथ नजर आई शहनाज गिल, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर जॉर्जिया के साथ अरबाज खान संग उनके मस्ती वाले वीडियो वायरल

सलमान खान की बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी के बाद शहनाज गिल entertainment एक बार फिर से खान परिवार के साथ देखने को मिलीं. शहनाज को हाल ही में अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बर्थडे पार्टी में स्पॉट  किया गया, जहां उन्होंने अपनी एंट्री के साथ महफिल लूट ली. सोशल मीडिया पर जॉर्जिया के साथ अरबाज खान संग उनके मस्ती वाले वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं.

कभी ईद कभी दिवाली नजर आएगी शहनाज

कभी ईद कभी दिवाली में जल्द नजर आने वालीं शहनाज गिल को हाल ही में जॉर्जिया एंड्रियानी के बर्थडे बैश में धमाल मचाते देखा गया है. इस बर्थडे पर शहनाज के धमाल मचाते वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं.बर्थडे बैश में शहनाज बेहद खूबसूरत नजर आईं. उन्होंने व्हाइट कॉर्सेट टॉप के साथ व्हाइट पैंट कैरी कर रखी थी, जिसमें वह काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश नजर आईं. वहीं, जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने बर्थडे के लिए ब्लैक कलर की शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस चुनी थी, जिसमें उनका लुक देखने लायक था.

Shehnaaz_Gill
Shehnaaz_Gill

शहनाज ने महफिल लूटा

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड को शहनाज प्यार से केक खिलाती भी दिखीं, जिसके बाद उन्होंने जॉर्जिया के चीक पर स्वीट किस भी किया.केक सेरेमनी के बाद अरबाज और शहनाज कुछ बातें करते नजर आ रहे हैं. सभी साथ में पार्टी से बाहर निकले थे. यहां शहनाज और जॉर्जिया की दोस्ती देखने लायक थी.अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. मलाइका से तलाक के बाद अरबाज, जॉर्जिया के करीब आए. जॉर्जिया एंड्रियानी इटैलियन डांसर और एक्टर हैं.

Read more-कार्तिक ने कंगना को दी मात, धाकड़ पर भूल भुलैया 2 पड़ी भारी

Entertainment

Related Articles

Back to top button