ईद पार्टी में सलमान खान से शहनाज गिल कर पड़ीं खास डिमांड, जानें क्या ?

ईद पार्टी में शहनाज गिल ने ब्लैक सूट में ढाया कहर, भाईजान से कर बैठीं ये डिमांड

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने ईद के खास मौके पर अपने घर में ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम बड़े स्टार्स ने शिरकत की है. हालांकि सबसे ज्यादा लाइमलाइट में शहनाज गिल रहीं. शहनाज गिल इस पार्टी में ब्लैक कलर का बेहद खूबसूरत सूट पहने पहुंचीं और अब सोशल मीडिया पर शहनाज के काफी सारी वीडियो वायरल हो रहे हैं. इस पार्टी में शहनाज गिल ने सलमान खान के साथ सबसे ज्यादा मस्ती की है.

सलमान-शहनाज का वीडियो वायरल

फोटो सेशन के दौरान पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल ने सलमान खान के साथ काफी सारी फोटोज क्लिक कराई और इस दौरान शहनाज और सलमान एक दूसरे को गले लगाते और खूब बातें करते भी दिखाई दिए. शहनाज व सलमान खान के बीच ये बॉन्डिंग हर किसी को काफी पसंद आ रही है.

शहनाज ने सलमान से की ये खास डिमांड

शहनाज और सलमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है इस वीडियो में शहनाज ईद की पार्टी में सलमान खान का हाथ पड़कर खींचती दिखाई दे रही हैं और कहती हैं कि आप मुझे कार तक छोड़ आओ मुझे. ऐसे में सलमान खान भी पंजाब की कैटरीना को पैंपर करते दिखाई देते हैं और उन्हें गाड़ी तक छोड़ने जाते हैं. सलमान शहनाज को गाड़ी में बैठाकर वापस भेज देते हैं और फिर वह वापस अर्पिता के घर चले जाते हैं.

सलमान के साथ फिल्म में नजर आ सकती हैं शहनाज

शहनाज गिल का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है. शहनाज फोटोग्राफर्स को सलाम करती हुई दिख रही हैं. शहनाज गिल इस दौरान ब्लैक कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आई हैं. गौरतलब है कि शहनाज गिल भाईजान की फिल्म ‘कभी ईद, कभी दिवाली’ में नजर आ सकती है. वहीं, बिग बॉस सीजन 13 में शहनाज गिल के बबली नेचर को सलमान खान काफी पसंद करते थे. वह आज भी उन्हें उतना ही पसंद करते हैं. इतना ही नहीं वह हमेशा उनकी तारीफ करते दिखाई देते हैं.

 

Related Articles

Back to top button