सोशल मीडिया पर अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की वायरल फोटो देख , फेन्स हुए शॉक

भजन गायक अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फोटो को देखकर फेन्स काफी चौंक गए है। वायरल फोटो में दोनों दूल्हा दुल्हन की तरह बैठे है। बिग बॉस सीजन 12 में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने एक कपल के तौर पर एंट्री ली थी। दोनों की नजदीकियां काफी सुर्खियों में थी, जिसकी वजह से फोटो को देखते ही फेन्स ने सच मान लिया की दोनों की शादी हो गयी है।

लेकिन मशहूर गायक अनूप जलोटा ने इस बात से इंकार कर दिया और फोटो के पीछे का सच बताया है। ये वायरल फोटो उनकी आने वाली फिल्म “Woh Meri Student Hai” की शूट से है। जिसमे वो फिल्म में जसलीन के पिता का किरदार निभा रहे है। उनका कहना है की – “ये फोटो एक ड्रीम सीक्वेंस की है जिसमे जसलीन की शादी हो रही है और उन्होंने ये भी कहा की अक्सर पिता भी शादी में पगड़ी पहनते है। इसी वजह से उन्होंने ये लुक रखा है”। फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही खत्म होने वाली है साथ ही फेन्स ने इस फोटो को गलत तरीके से समझ लिया है।

अनूप जलोटा ने साथ में ये भी कहा है की -” मुझे फर्क नहीं पड़ता है की लोग क्या सोचते है। मुझे जो पसंद आता है में वही करता हूँ।

बिग बॉस सीजन 12 में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की केमिस्ट्री की चर्चा तो जोरो शोरो से हुई थी और लोग इसी उलझन में फसे थे की आखिर ये रिश्ता क्या कहलाता है ?

जसलीन ने ये बहुत बार कहा है की अनूप जलोटा उनके पिता के समान है और ये भी बताया की अनूप जलोटा ने उन्हें अभिनीत नाम के व्यक्ति से भी मिलवाया था और उनसे शादी की बात भी की थी।अनूप और अभिनीत के पिता , दोनों बहुत अच्छे दोस्त है और इसी वजह से अनूप ने ही दोनों का रिश्ता कराया था। जसलीन और अभिनीत ने साथ में वक़्त भी गुज़ारा और इस बिच दोनों की सगाई भी हो गयी थी। लेकिन जसलीन का बाद में कहना था की हम दोनों की कुंडलियां नहीं मिल रही थी और इसी वजह से हमारी सगाई टूट थी।
गई।

Related Articles

Back to top button