पति को मैगजीन कवर पर देख कैटरीना को आया प्यार, कमेंट कर कही ये प्यारी बात

विकी कौशल की फोटो को मैगजीन कवर पर देखा कैटरीना हुई बेकाबू, किया ये खास मैसेज

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफविकी कौशल अपने रोमांटिक अंदाज की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं. शादी के बाद से कैटरीना कैफ व विकी कौशल दोनों एक-दूजे के लिए प्यार दिखाते रहते हैं. दोनों ने अपने प्यार भरी जिंदगी को शादी के पहले तक सीक्रेट रखा था. शादी अंदाज में शादी के बाद ही इनकी लव लाइफ सामने आई और अब तो दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूसरे पर प्यार लुटाते दिखाई देते हैं. फैंस भी इस जोड़ी पर जमकर प्यार बरसाते हैं.

विकी कौशल कैटरीना कैफ को अपनी लाइफ में लकी चार्म मानते हैं. इतना ही नहीं अपनी खूबसूरत वाइफ से बहुत कुछ सीखते भी रहते हैं. ऐसे में जब ‘हैलो’ मैगजीन के कवर पेज पर विकी की फोटो छपी तो कैटरीना अपना प्यार जताने में पीछे नहीं रहीं.

विकी कौशल का दिखा स्टाइलिश अंदाज

विकी ने इंस्टाग्राम पर मैगजीन की कवर पेज की फोटो शेयर की है. स्टाइलिश अंदाज में एक्टर का टशन देखते ही बन रहा है. कलरफुल शर्ट पहने विकी बेहद डैशिंग और हैंडसम लग रहे हैं. आधे चेहरे को पिंक कलर के शेड से ट्रांसपैरेंट ढका गया है. इस फोटो के कैप्शन में एक्टर ने लिखा ‘Hello May’.

कैटरीना कैफ

पति की फोटो पर कैट का आया दिल

विकी कौशल इस तस्वीर पर फैंस व कई सेलेब्स ने तारीफ की है. फैंस विक्की को वर्सेटाइल कह रहे हैं. वहीं वाइफी कैटरीना कैफ ने भी हार्ट इमोजी शेयर कर अपना प्यार जताया. इस पर कई फैंस ने भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने लिखा ‘कैटरीना कैफ कुछ इस तरह: मैं आरती उतारूं रे अपने पति की’. वहीं दूसरे ने विक्की की तारीफ में लिखा ‘शुरुआत चाहे जैसी भी रही हो, फिनिश हमेशा स्टाइल में होना चाहिए’.

लाइफ पार्टनर कैटरीना से बेहद खुश हैं विक्की

जानकारी के मुताबिक हैलो मैगजीन को दिए इंटरव्यू में विकी कौशल ने पहली बार कैटरीना कैफ को लेकर मुंह खोला. एक्टर ने बताया कि ‘वह उन्हें अपनी लाइफ में पाकर बेहद खुश हैं. मेरी लाइफ के  हर पहलू पर कैटरीना का बहुत असर है. मैं लकी हूं कि मुझे लाइफ में एक पार्टनर मिला है जो इंटेलीजेंट और दयालु हैं. मैं उनसे हर दिन कुछ न कुछ बहुत कुछ सीखता हूं’.

Related Articles

Back to top button