CBI की पूछताछ से पहले मनीष सिसोदिया के घर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी…

दिल्ली –मनीष सिसोदिया से सीबीआई की पूछताछ पर AAP नेता आतिशी ने कहा था कि मनीष सिसोदिया सीबीआई मुख्यालय जाएंगे और जांच में पूरा सहयोग करेंगे
साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी आज तक एक रुपए का भी भ्रष्टाचार साबित नहीं कर पाई है।

आबकारी घोटाला केस में आज दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की सीबीआई के सामने पेशी होगी। इसे लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आशंका जताई थी कि आज मनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी हो सकती है।

जानकारी मिली है कि पूछताछ से पहले मनीष सिसोदिया राजघाट जाएंगे।माना जा रहा है कि इस दौरान AAP शक्ति प्रदर्शन करेगी। शनिवार को AAP नेता आतिशी ने कहा था कि मनीष सिसोदिया सीबीआई मुख्यालय जाएंगे और जांच में पूरा सहयोग करेंगे।साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी आज तक एक रुपए का भी भ्रष्टाचार साबित नहीं कर पाई है। इससे पहले शुक्रवार को केजरीवाल ने कहा था कि CBI मनीष सिसोदिया को गिरफ़्तार कर लेगी।
पूछताछ के लिए जाने से पहले मनीष सिसोदिया ने किया ट्वीट मनीष सिसोदिया ने ट्वीटर पर लिखा कि आज फिर CBI जा रहा हूं, सारी जांच में पूरा सहयोग करूंगा।

लाखों बच्चो का प्यार व करोड़ो देशवासियो का आशीर्वाद साथ है। कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े तो परवाह नहीं।भगत सिंह के अनुयायी हैं, देश के लिए भगत सिंह फांसी पर चढ़ गए थे। ऐसे झूठे आरोपों की वजह से जेल जाना तो छोटी सी चीज़ है।मनीष सिसोदिया के घर के बाहर बैरिकेडिंग कर दी गई है और किसी को भी मनीष सिसोदिया के घर तक जाने की इजाजत नहीं है।

Related Articles

Back to top button