मॉर्निंग वॉक पर निकली महिलाओं को स्‍कॉर्पियो ने कुचला, 4 की मौत

आरा. बिहार के भोजपुर जिले में सुबह-सुबह बड़ा हादसा हुआ है. मॉर्निंग वॉक पर निकली महिलाओं को तेज रफ्तार स्‍कॉर्पियों ने कुचल दिया. इस हादसे में 4 महिलाओं की मौत हो गई है. सड़क हादसे के बाद स्‍कॉर्पियो चालक वाहन समेत फरार हो गया. घटना उस वक्‍त हुई जब सुबह की सैर पर निकलीं महिलाएं देवचंदा पुल के पास टहल रही थीं.

जानकारी के मुताबिक, यह भीषण सड़क हादसा भोजपुर जिले के पीरो अनुमंडल के देवचंदा पुल के पास हुआ. बताया जाता है कि घटना के समय महिलाएं पीरो-बिहिया मार्ग पर देवचंदा पुल के पास टहल रही थीं. उसी वक्‍त एक तेज रफ्तार स्‍कॉर्पियो कार आई और महिलाओं को रौंदती हुई चली गई. इस घटना में जान गंवाने वाली महिलाओं की पहचान हो गई है. इनका नाम मोतीझारो देवी, मानती देवी, उर्मिला देवी और सरस्‍वती देवी है. हादसे में मारी गईं सभी महिलाएं ओझवलिया गांव की रहने वाली थीं.

बता दें क‍ि कुछ सप्‍ताह पहले गोपालगंज-सीवान एनएच-531 पर भीषण सड़क हादसा हुआ था. आमने-सामने दो बाइक की टक्कर में बाइक सवार महिला समेत 3 लोगों की मौत हो गई थी. यह हादसा उचकागांव थाने के इटवा पुल के पास हुआ था. मृतकों की पहचान हथुआ थाने के दक्षिण मोहल्ला निवासी तौकिर आलम की पत्नी 40 वर्षीय सकीना खातून, टोली मियां के पुत्र 42 वर्षीय आरिफ अली उर्फ टप्पू मियां तथा नगर थाने के मठिया गांव निवासी हरिशंकर भारती के पुत्र 35 वर्षीय अरविंद भारती के रूप में की गई थी.
छपरा में भी एक भीषण सड़क हादसा हुआ थाा, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी. छपरा-हाजीपुर फोर लेन पर मेहिया के पास सुबह ही एक अनियंत्रित ट्रक ने दो लोगों को रौंद दिया था. इस हादसे में एक युवती और एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी. सड़क दुर्घटना के बाद स्‍थानीय लोगों ने जमकर बवाल किया था. स्‍थानीय प्रशासन ने कड़ी मशक्‍कत के बाद हो-हंगामा को रुकवाया था.

Related Articles

Back to top button