भाजपा के गलत नीतियों को गांव गांव तक गीत के माध्यम से पहुंचाएगी सपा !!

उत्तर प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी सपा गीत के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी की गलत नीतियों को जनता तक पहुंचाएगी इसको लेकर सपा ने पूरी रणनीति बना ली है, आइए आपको बताते हैं क्या है सपा की रणनीति।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश से सपा प्रदेश अध्यक्ष सांस्कृतिक प्रकोष्ठ धर्मेन्द्र सोलंकी भुर्जी ने समाजवादी सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के सभी जिलाध्यक्ष, महानगर अध्यक्ष, विधानसभा अध्यक्ष जिले के सभी विधान सभाओं में 4 अगस्त से 14 अगस्त 2021 तक प्रत्येक बूथ पर पखवारा कार्यक्रम चलायेगा। जिसमें सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के विधानसभा अध्यक्ष-पदाधिकारी अपने विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम करेंगे।

प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार प्रत्येक गायक अपने आवंटित विधानसभा के पांच गांवों में प्रत्येक दिन जाकर जनता के बीच भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों और समाजवादी पार्टी के द्वारा जनहित में कराये गए कार्यों पर अपनी बात रखेंगे, समाजवादी पार्टी चाहती है कि हर तरीके से लोगों तक उसकी बात पहुंचे और साथ में सपा उन सभी लोगों को बीजेपी की गलत नीतियों को भी समझाने में सफल हो, मगर देखना यह होगा कि अब गीत के माध्यम से सपा का प्रचार कितना सफल होता है।

 

Related Articles

Back to top button