संजय लीला भंसाली ने ‘हीरामंडी’ फिल्म के लिए दिए करोड़ों रुपये, जानिए फिल्म की पूरी जानकारी

इसमें कोई शक नहीं है कि संजय लीला भंसाली फिल्म उद्योग के सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों में से एक हैं। को ई शक नहीं कि संजय लीला भंसाली फिल्म उद्योग के सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माता और निर्देशक हैं. उन्होंने कई फिल्मों का निर्देशन किया है

इसमें कोई शक नहीं है कि संजय लीला भंसाली फिल्म उद्योग के सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों में से एक हैं। को ई शक नहीं कि संजय लीला भंसाली फिल्म उद्योग के सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माता और निर्देशक हैं. उन्होंने कई फिल्मों का निर्देशन किया है, जो बड़े पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई हैं। संजय भंसाली ने जिस तरह से फिल्मों की कहानी को कैद करके पर्दे पर उतारा है वह काबिले तारीफ है। ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘देवदास’, ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’, ‘पद्मावत’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और उनकी हालिया फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जैसी फिल्मों ने साबित कर दिया है कि उन्हें फिल्मों का शौक है। उनमें फिल्मों को भव्य तरीके से दिखाने का हुनर ​​है।

अब संजय लीला भंसाली को ‘हीरामंडी’ के निर्देशन के लिए चुना गया है। संजय लीला भंसाली की कला को हर कोई जानता है और इसी वजह से ‘हीरामंडी’ के निर्माता नेटफ्लिक्स ने भी निर्देशक के रूप में संजय लीला भंसाली को चुना है. जब से नेटफ्लिक्स ने ‘हीरामंडी’ की घोषणा की है तब से यह सुर्खियां बटोर रहा है।1

200 करोड़ रुपये में बनेगी हीरामंडी-Entertainment

लाहौर के रेड लाइट एरिया पर आधारित ‘हीरामंडी’ बड़े बजट की फिल्म है । बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नेटफ्लिक्स फिल्म पर करीब 200 करोड़ रुपये खर्च करेगा।

संजय लीला भंसाली को मिलेगी बड़ी रकम:

दिग्गज निर्माता-निर्देशक भंसाली के टैलेंट का हर कोई दीवाना है, इसलिए उन्हें सबसे ज्यादा फीस दी जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय लीली भंसाली को फिल्म के निर्देशन के लिए 60-65 करोड़ रुपये दिए जाएंगे।

मल्टीस्टारर फिल्म

‘हीरामंडी’ एक मल्टीस्टार फिल्म होगी जिसमें कई सितारे स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, हुमा कुरैशी और ऋचा चड्ढा भी नजर आएंगी। दिलचस्प बात यह है कि इन अभिनेत्रियों ने संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के लिए अपनी फीस भी कम कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में माधुरी लीड रोल में हो सकती हैं।

Entertainment

Related Articles

Back to top button