समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इसके खिलाफ किया धरना प्रदर्शन

आज सहारनपुर में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर सहारनपुर हकीकत नगर धरना स्थल से जिलाधिकारी कार्यालय परिसर पहुँचकर महंगाई के विरोध में प्रदर्शन करते हुए बढ़ती हुई महंगाई को वापस लेने की मांग की।

साथ ही सरकार विरोधी नारे भी लगाए, सहारनपुर हकीकत नगर धरना स्थल से रैली निकालकर कलेक्ट्रेट तक किया सरकार के खिलाफ प्रदर्शन।खाली थाली को बजाते हुए गले में प्याज और साथ में सिलेंडर लेकर बढ़ती हुई महंगाई को वापस लेने की मांग की।

ये भी पढ़ें-नरेश टिकैत पहुंचे अयोध्या, श्री राम को लेकर कह दी ये बड़ी बात

महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे सपा पार्टी के वरिष्ठ नेता अब्दुल गफूर ने बताया कि आज हमने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है। केंद्र सरकार व राज्य सरकार ने जो महंगाई बढ़ाई है उससे आज एक आम व्यक्ति चटनी के साथ रोटी खाने को भी मोहताज हो गया है ।

बढ़ती महंगाई के चलते रसोई गैस सिलेंडर दिन प्रतिदिन महंगा होता जा रहा है। केंद्र में भाजपा सरकार आने से पहले भाजपा के नेताओं का कहना था कि 100 दिन में महंगाई कम कर देंगे।

आज सरकार बने हुए पूरे साढ़े 6 साल हो गए लेकिन महंगाई आज तक भी कम होने का नाम नहीं ले रही
और तो और महंगाई बढ़ती जा रही है। इसके साथ ही आज हमने जो गोबर के उपले प्याज अपने गले में डाली है इससे दर्शाया की प्याज का दाम 55 हो चुका है जिसे अब सब्जी में डालना बहुत मुश्किल हो जाएगा।

इसके साथ ही गैस के दाम इतने बढ़ चुके हैं कि पुराने समय के अनुसार अब घर की रसोई का खाना भी उपलों से ही आम जनता को बनाना पड़ेगा।और हमने आज यह जो थाली बजाई है यह एक संकेत है कि अब आने वाले समय में यह सरकार जाने वाली है । न तो बेरोजगार लोगों के पास रोजगार है और किसान के लिए लागू काला कृषि कानून भी वापस नहीं लिया गया है।

Related Articles

Back to top button