अखिलेश के करीबी नेता ने क्यों किया बीजेपी सांसद का धन्यवाद, जाने क्या है पूरा मामला

मेरी बेगम के सर पर बीजेपी सांसद ने जो वालिद वाला हाथ रखा मैं उसके लिए तहे दिल से उनका शुक्रिया करता हूं.

समाजवादी पार्टी के कानपुर से विधायक इरफान सोलंकी और उनके भाई रिजवान सोलंकी को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था. जबकि शुक्रवार की सुबह सपा विधायक ने भाई के साथ कोर्ट में सरेंडर कर दिया था. अब सपा का विधायक का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो अखिलेश यादव , सपा विधायकों और बीजेपी सांसद को धन्यवाद दिया है.

 

 

जेल में बंद इरफान सोलंकी वीडियो में बोल रहे हैं, “मैं सबसे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, मेरे साथी विधायक अमिताभ वाजपेई और जो 11-12 विधायक अखिलेश यादव ने भेजे थे, उन सबका दिल से शुक्रिया करता हूं. सबसे पहले मैं बीजेपी सांसद सत्यदेव पचौरी का दिल की गहराइयों से धन्यवाद करता हूं. उन्होंने मेरे परिवार के लिए समय निकाला, मेरे बेगम, मेरे बच्चों और मेरी अम्मी से मुलाकात की.”

सपा विधायक ने आगे कहा, “मेरी बेगम के सर पर बीजेपी सांसद ने जो वालिद वाला हाथ रखा मैं उसके लिए तहे दिल से उनका शुक्रिया करता हूं. आज लोगों ने कम से कम ये जाना तो सही की कहां पर चुक हो रही है. मैं एक बार और पत्रकार बंधू आपको भी और आपके चैनल के द्वारा तमाम लोगों को ये बताना चाहता हूं कि विधायक के घर के बगल वाला फ्लैट, वो मेरे घर से 600 मीटर की दूरी पर है.”

Related Articles

Back to top button