समाजवादी पार्टी ने लॉन्च किया नयी थीम सॉन्ग, देखें वीडियो

लखनऊ. वैसे तो उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव  को लेकर अभी समय है लेकिन समाजवादी पार्टी  चुनावी मोड में उतर आई है. पार्टी ने नया थीम सॉन्ग ‘नई हवा है-नई सपा है, बड़ों का हाथ, युवाओं का साथ’ लॉन्च किया है. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस थीम सॉन्ग को ट्वीट किया है. शुक्रवार को लखनऊ में अखिलेश यादव की मौजूदगी में बसपा और कांग्रेस के कई नेताओं ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इनमें पूर्व मंत्री आरके चौधरी समेत करीब दो दर्जन नेता शामिल है.

बता दें आरके चौधरी इससे पहले बसपा से आरके चौधरी कांग्रेस में शामिल हुए थे. दूसरे दलों से आने वाले नेताओं को अखिलेश यादव ने पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में शपथ दिलाई. इसमें आरके चौधरी के साथ पूर्व विधायक कालीचरण राजभर और पूर्व आईपीएस अधिकारी गुरबचन लाल को समाजवादी पार्टी में शामिल कराया गया है. कालीचरन राजभर गाजीपुर जिले के जहूराबाद विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से 2007 में 15वीं विधानसभा में बसपा से विधायक थे. आरके चौधरी के अलावा पूर्व  मंत्री जय नारायण तिवारी सुल्तानपुर, पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह वाराणसी, पूर्व आईपीएस हरीश कुमार, विद्या चौधरी पूर्व विधायक बसपा समेत अन्य दलों के कई नेता सपा में शामिल हुए हैं. समाजवादी पार्टी ने दूसरे दलों के साथ प्रभावशाली लोगों को पार्टी में शामिल कराने की शुरुआत कर दी है.

ये भी पढ़ें-यूपी विधानसभा में कृषि कानूनों पर सीएम योगी बोले- दिक्कत किसानों को नहीं….

कई नेताओं को सदस्यता दिलाने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार के दिन पूरे हो चुके हैं. 2022 में यूपी में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि उन्नाव में लगातार महिला के खिलाफ अपराध हो रहे हैं. हाथरस में तो रात में ही बेटी को जला दिया.

 

Related Articles

Back to top button