सपा का कहना गंगा की सफाई के अभियान पर भाजपा दे रही देश को धोखा

गंगा की सफाई के अभियान पर भाजपा क्या काम कर रही है ?


समाजवादी पार्टी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी ने जिस तरह से गंगा की सफाई का मुद्दा उठाया था और इस अभियान का जोर-शोर से प्रचार किया था वह काम दिख क्योकि नहीं रहा है । क्या वह प्रचार सिर्फ बोलने के लिए ? जितने भी योजनाएं बनाई थी वह सिर्फ वोट पाने के लिए थी क्या ? सपा कहती है की सारी योजना में भ्रष्टाचारी करी गई है, जिसके कारण ज़मीन पर शून्य काम हो रहा है ।



गंगा की सफाई पर भारत की माननीय न्यायालय ने भी कहा की गंगा की सफाई का मिशन विफल हो गया है । भारतीय जनता पार्टी ने आम जनता को धोखा दिया है । इस मिशन की आड़ में बस पैसे बाटें जा रहे है । सुप्रीम कोर्ट ने कहा की जमीन पर कोई भी काम नहीं दिख रहा है ।



सपा के अनुसार नमामि गंगे जैसी तमाम योजनाओं के नाम पर सिर्फ प्रचार और घपलेबाज़ी कर रही है भाजपा सरकार । योजनाओं के नाम पर पैसा लिया गया लेकिन वह पैसा कहा गया किसी को नहीं पता है । जनता ही नहीं सुप्रीम कोर्ट भी इसका जवाब मांग रही है । कब मिलेगा इन सवालों का जवाब ।



भारतीय जनता पार्टी के द्वारा यह बहुत शर्मनाक हरतक है । समाजवादी पार्टी कहती है की भाजपा सरकार झूठी सरकार है जो सिर्फ दावे करती है लेकिन काम नहीं करती है । जीवनदायिनी मां गंगा का हाल बेहाल हो रखा है ।

https://twitter.com/samajwadiparty/status/1574603017784942593?s=19

Related Articles

Back to top button