कन्नौज में सपा और भाजपा कार्यकर्त्ता आए आमने सामने, हुई पत्थरबाज़ी, सपाई बोले बीजेपी ने उन्हें वोट डालने से रोका

सहकारिता ग्राम विकास बैंक के शाखा प्रतिनिधि चुनाव में मतदान दिवस पर आज समाजवादी पार्टी कार्यकर्त्ता और बीजेपी के समर्थको के बीच भिड़ंत हो गई है। बताया जा रहा है की इस दौरान पथराव भी किया गया है। वहीँ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओ का कहना है की उन्हें वोट देने से रोका जा रहा है। जिसके बाद उन्होंने आज प्रदर्शन किया है। ऐसे में कन्नौज में तनाव का माहौल बन गया है।

दरअसल जब वोटिंग शुरू हुई तो उसके थोड़ी देर बाद ही समाजवादी पार्टी समर्थको ने धरना और नारेबाजी शुरू कर दी थी। जिसके बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और उन्होंने लाठियों के सहारे से प्रदर्शनकर्ताओं को रोका। सहकारिता ग्राम विकास बैंक के शाखा प्रतिनिधि के चुनाव में नामांकन के दौरान सपाइयों और भाजपाइयों के बीच हुई भिड़ंत के बाद चल रही तनातनी मतदान दिवस पर सामने आ गई है।

तिर्वा ब्लॉक सभागार में सहकारिता चुनाव को लेकर मतदान 10 बजे शुरू हुआ। इसके बाद समाजवादी पार्टी समर्थको ने प्रशासन से शिकायत की। उन्होंने कहा की उन्हें वोट देने से रोका जा रहा है और उनकी पर्चियां फाड़ी गई हैं। पुलिस प्रशासन ने शिकायत को अनसुना किया तो सपाई धरने पर बैठ गए। एक घंटे तक तिर्वा-कन्नौज रोड पर धरना देते हुए प्रशासन व प्रदेश सरकार के विरोध में नारेबाजी करते रहे। इस बीच कुछ लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। वहीँ इस दौरान बताया जा रहा है की पूर्व सांसद रामबक्स वर्मा व पूर्व विधायक अरविंद प्रताप सिंह के बीच भी तकरार देखि गई

वहीँ इस मामले पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है की निष्पक्ष चुनाव लोकतंत्र को सुनिश्चित करता है लेकिन सत्ताधारी भाजपा हर संभव स्तर पर चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश करती है.आज भूमि विकास बैंक,तिर्वा के चुनाव में कन्नौज जिला प्रशासन, भाजपा प्रत्याशी की अनुचित मदद कर सपा प्रत्याशी के समर्थकों को वोट तक नहीं करने दे रहा है।

Related Articles

Back to top button