सलमान खान का चौंकाने वाला खुलासा,बताया- बहनों को हुआ था कोरोना

हाल ही में राधे के प्रमोशन के एक इंटरव्यू में सलमान खान के खुलासा किया है कि उनकी बहनों को कोरोना हुआ था. हालांकि अब खुद अर्पिता खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए जानकारी दी है.

सलमान खान ने दी थी जानकारी

सलमान खान ने बहनों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान बात बताई तो हर कोई चौंक गया. हालांकि अब एक्टर की बहने कोरोना को हरा चुकी हैं. हाल ही में सलमान खान ने राधे के प्रमोशन के लिए दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए कहा है कि कोरोना की दूसरी लहर में अर्पिता खान कोरोना संक्रमित हो चुकी हैं. अर्पिता के साथ एक्टर की एक कजिन को भी कोविड हो चुका है.

हालांकि खुशी की बात ये है कि दोनों ने ही कोरोना से जंग जीत ली है और अब पूरी तरह रिकवर हो चुकी हैं. हालांकि सलमान ने ये बिल्कुल भी साफ नहीं किया कि उनकी बहन को कोरोना कब हुआ था लेकिन अब खुद अर्पिता ने इस पर अपनी बात रख दी है.

अब अर्पिता ने दी जानकारी

सलमान खान के खुलासे के बाद अब अर्पिता ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि उनको कोरोना हुआ था. एक्टर की बहन ने लिखा है कि मैं अप्रैल 2021 के शुरुआत में कोविड-19 से संक्रमित पाई गई थी. हालांकि, मुझे कोई लक्षण नहीं थे, मैंने सारी गाइडलाइन्स और प्रोटोकॉल का पालन किया था. भगवान की कृपा से मैं ठीक हूं और रिकवरी हो गई सुरक्षित रहें, मजबूत रहें और पॉजिटिव रहें.

Related Articles

Back to top button