सलमान खान की Radhe हुई लीक तो भड़के फैंस, बोले ये बात

मुंबई. बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) की मोस्टअवेटेंड फिल्म राधे – योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai) रिलीज हो गई हैं. लेकिन रिलीज होने के बाद सलमान खान और फिल्म के मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है, क्योंकि फिल्म रिलीज के चंद मिनट बाद ही लीक हो गई. पैसे देकर न देखनी पड़े इसलिए लोगों ने डाउनलोड कर देखी भी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर सलमान खान के फैंस भड़क गए और भाईजान से गुहार लगाने लगे कि पायरेसी रोकी जाए और ऐसा करने वालों के खिलाफ एक्शन लिया जाए.

राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai) रिलीज होने से पहले सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस से पायरेसी को रोकने और फिल्म को आधिकारिक प्लेटफॉर्म पर ही देखने का वादा लिया था, लेकिन लोगों ने अपना वादा तोड़ दिया और फिल्म रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई.

इस बात से सलमान खान के कुछ फैंस सोशल मीडिया पर गुस्सा से लाल हो गए और वह सलमान खान के प्रोडक्शन को लिक करने वालों के खिलाफ एक्शन लेने की मांग करने लगे.

एक यूजर ने लीक हुई फिल्म का स्क्रीनशॉट लेते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- ‘राधे सोशल मीडिया पर लीक हो गई है. सलमान खान कुछ करो भाई. वहीं, एक अन्य फैन ने लिखा, ‘ये क्या है, राधे सभी अवैध और टेलीग्राम प्लेटफॉर्म्स पर लीक हो गई है. तत्काल प्रभाव से कुछ एक्शन लीजिए. बचा लो राधे को आप लोग.’ इसी तरह अन्य कई फैंस ने भी आपत्ति दर्ज कराई.

आपको बता दें कि 12 मई को सलमान खान ने अपने एक बयान में कहा था कि एक फिल्म को बनाने में बहुत से लोग कड़ी मेहनत करते हैं और मुझे बहुत बुरा लगता है जब कुछ लोग इसे देखने के लिए पायरेसी का सहारा लेते हैं. मैं आप सभी से एक वादा लेना चाहता हूं कि आप प्लीज सही प्लेटफॉर्म पर ही इस फिल्म को देखें. ये ईद पूरी तरह से ऑडियंस के वादे के बारे में है. एंटरटेनमेंट में नो पायरेसी.

आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म समीक्षकों को भी यह फिल्म खास पसंद नहीं आई है. राधे योर मोस्ट वांटेड भाई में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी की अहम भूमिका है.

Related Articles

Back to top button