साक्षी महाराज दिया विवादित बयान, कहा- घर पर रखें कोल्ड ड्रिंक की पेटियां और ऑरिजनल तीन-कमान

आपके गली-मोहल्ले या आपके घर पर अचानक से ये भीड़ आ जाए तो इससे बचने का कुछ उपाय है

लखनऊ. उन्नाव से बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। उत्तर प्रदेश की उन्नाव लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने फ़ेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट लिखा है। बीजेपी सांसद ने वर्ग विशेष को चिह्नित करते हुए एक भड़काऊ फोटो पोस्ट की और लोगों को घर में कोल्डड्रिंक की बोतलें व ओरिजिनल तीर कमान रखने की सीख दी है।

बता दे कि साक्षी महाराज ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘आपके गली-मोहल्ले या आपके घर पर अचानक से ये भीड़ आ जाए तो इससे बचने का कुछ उपाय है आपके पास! अगर नहीं है तो कर लीजिए, पुलिस बचाने नहीं आएगी बल्कि खुद बचने के लिए किसी दड़बे में छिप जाएगी।

जिहाद करके वापस चले जाएंगे तब पुलिस जाएगी

उन्होंने लिखा, ‘जब यह लोग जिहाद करके वापस चले जाएंगे तब पुलिस डंडा ठोकने आ जाएगी और कुछ दिनों बाद मामला जांच कमेटी में जाकर खत्म हो जाएगा. ऐसे मेहमानों के लिये कोल्ड ड्रिंक की एक दो पेटी, कुछ ओरिजनल वाली तीर कमान हर घर में होनी चाहिए. जय श्री राम.’बता दे कि पिछले दिनों दिल्ली में हनुमान जयंती के मौके पर निकली शोभा यात्रा को लेकर भड़की हिंसा को लेकर उन्होंने जिहाद का नाम दिया था। उन्होंने कहा था कि रामनवमी के दिन योजनाबद्ध तरीके से पत्थर चलाए गए हैं। मैं इसको पत्थर जिहाद का नाम दूंगा।

Related Articles

Back to top button