सामने आया फिल्म लाल कप्तान में सैफ का नया लुक, पर नाराज हुए सैफ

0
59

18 अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रही सैफ अली खान स्टारर फिल्म लाल कप्तान में उनका नया लुक आजकल चर्चा में है। सोशल मीडिया पर सैफ के नागा साधु लुक की तुलना हॉलीवुड मूवी पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन के मशहूर कैरेक्टर जैक स्पैरो से की जा रही हैं। हालांकि लोगों द्वारा की जा रही दोनों कैरेक्टर्स की तुलना पर सैफ अली खान खुश नजर नहीं आ रहे हैं।

हॉलीवुड फिल्म सीरीज पाइरेट्स ऑफ़ द करिब्बिएन सी के मुख्य किरदार जैक स्पैरो (जॉनी डेप) के साथ लाल कप्तान की तुलना सैफ को अच्छी नहीं लगी। उन्होंने कहा, “मुझे पसंद नहीं कि लोग मुझे जैक स्पैरो कहें। ये वो चीज (नागा साधु का लुक) है जो हमारे कल्चर ने सिनेमा को दिया है और भारत में इसे प्रैक्ट‍िस भी बहुत किया जाता है। नागा साधु, उनके बाल, बंदना और भस्म से रमा चेहरा, यहां तक कि उनके पहने हुए रेड जैकेट ईस्ट इंडिया कंपनी का दिए हुए हैं। इसलिए यह हमारे ही देश का कैरेक्टर है।”

दोनों किरदारों में समानता महज संयोग

गौरतलब है कि फिल्म के डायरेक्टर नवदीप सिंह ने जैक स्पैरो के साथ सैफ के नागा साधु वाले लुक में समानता को महज संयोग बताया था। उन्होंने कहा था कि फिल्म के कुछ सीन में सैफ को कपड़ा बांधने की जरूरत थी, लेकिन बाद में क्रिएट‍िव टीम ने इसमें जरूरी बदलाव किए। उन्होंने यह भी साफ किया कि नागा साधु 5000 सालों से सिर पर कपड़ा बांधते आ रहे हैं। इसलिए उन्होंने जैक स्पैरो का किरदार उनसे प्रेरित होने की भी संभावना जताई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here