नूपुर को साध्वी का समर्थन, कहा हर सनातनी है इनके साथ

आपत्तिजनक बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल पर जो कार्यवाही की गई है।

आपत्तिजनक बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल पर जो कार्यवाही की गई है। उसको लेकर हिन्दूवादी नेत्री साध्वी प्राची ख़ासा नाराज़ दिखाई दे रही है। जिसके चलते उन्होंने कहाँ है की मुझे बड़ी हँसी आती है की सच बोलने की सजा कई लोगो को मिल चुकी है और नूपुर शर्मा को भी वही सज़ा मिल रही है। लेकिन याद रखना सच परेशान तो हो सकता है लेकिन पराजित नहीं हो सकता है।

आज हर सनातनी नूपुर शर्मा और भाई नवीन जिंदल साथ है:-

दरअसल सोमवार को हरिद्वार जाते समय कुछ देर के लिए उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में स्थित शिव चौक पर रुकी हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची ने मीडिया से बात करते हुए कहाँ की सच बोलने की सजा लोगों को मिल चुकी है।

नूपुर शर्मा को भी वही मिल रही है लेकिन याद रखना सच परेशान तो हो सकता है पराजित नहीं हो सकता। आज हर सनातनी नूपुर शर्मा के साथ है।

मैं भी नूपुर शर्मा और भाई नवीन जिंदल के साथ हूं और सरकार से कहना चाहती हूं कि हिम्मत हो तो जरा ओवैसी को गिरफ्तार करके दिखाओ। ओवैसी फूल नहीं बरसा रहा है।

बरेली का तौकीर रजा 10 जून को क्या कहा:-

उसने खुलेआम 100 करोड़ को धमकी दी है।अभी जलसा हुआ था देवबंद के अंदर मदनी को जरा गिरफ्तार करो कह रहे हैं जो हमारे धर्म को स्वीकार करते हैं वह हिंदुस्तान में रहे।

कानपुर का ही नहीं जहां जहां दंगा होता है वहां पीएफआई का आईएसआई का हाथ होता है। और में कहुगी योगी सरकार से आदरणीय योगी जी से जुम्मे की नमाज के बाद जो मुल्लो का भाषण होता है उसकी रिकॉर्डिंग कराई जाए और जहां पर दंगे होते हैं वहां के मदरसा और मस्जिद को तुरंत प्रतिबंधित कर दिया जाए फिर कहीं दंगा नहीं होगा अल्लाह भी खुश होगा और पूरा मोहल्ला भी खुश रहेगा।

ज्ञानवापी हमारा मंदिर है मंदिर था और मंदिर ही रहेगा हमें विश्वास है नंदी जी विराजमान हैं जल्दी से जल्दी वहां मंदिर का निर्माण होगा कोर्ट आदेश देगा और कोर्ट में चल रहा है यह प्रकरण इसलिए हमें भी वहां पर पूजा का स्थान देना चाहिए पूजा का अधिकार देना चाहिए।

देखिए यह जो रवईया पार्टी का जो चल रहा हो इससे बहुत लोग नाराज हैं परेशान भी है।  इतना गुमान कुर्सी पर बैठकर नहीं होना चाहिए 100 करोड़ हिंदुओं ने वोट दिया खाली 20 30 करोड़ ने नहीं सोचना चाहिए कानपुर के अंदर जब यह हाल कर सकते हैं तो आने वाले 10 साल में क्या हाल होगा।

Related Articles

Back to top button