मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को कहा था नाकारा निकम्मा अब सचिन पायलट ने दिया ये जवाब…

राजस्थान की सियासत लगातार मोड ले रही है। अशोक गहलोत ने जहां पहले सचिन पायलट पर निशाना साधा था वही अब सचिन पायलट ने भी इस पर प्रतिक्रिया दे दी है। अशोक गहलोत ने आज सचिन पायलट को नकारा निकम्मा कह दिया था तो वहीं अब सचिन पायलट ने कहा है कि मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। आरोपों से दुखी हूं, लेकिन हैरान नहीं. आरोप लगाने वाले विधायकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा।

पायलट ने कहा कि मुझे यकीन है कि मेरी छवि पर इस तरह के और भी संगीन आरोप लगाए जाएंगे, लेकिन मैं अपने विश्वास में दृढ़ रहूंगा। पायलट ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सभी आरोपों को निराधार बताया।

बता देंगे राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी थी। गहलोत ने कहा था कि सचिन पायलट ने कांग्रेस की पीठ में छुरा घोंपने का काम किया है, उन्हें काफी कम उम्र में बहुत कुछ मिल गया था। उन्होंने कहा कि मुझे पता था कि सचिन पायलट नाकारा थे। अशोक गहलोत ने कहा था ‘हमने कभी सचिन पायलट पर सवाल नहीं किया। 7 साल के अंदर एक राजस्थान ही ऐसा राज्य है जहां प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को बदलने की मांग नहीं की गई। हम जानते थे कि वो निकम्मे थे, नाकारा थे लेकिन मैं यहां बैंगन बेचने नहीं आया हूं, मुख्यमंत्री बनकर आया हूं। हम नहीं चाहते हैं कि उनके खिलाफ कोई कुछ बोले, सभी ने उनको सम्मान दिया है।

Related Articles

Back to top button