“रोटरी क्लब ऑफ चाणक्या” ने पोलियो उनमोलन के लिए किया रैली का आयोजन…

बिहार : “रोटरी क्लब ऑफ चाणक्या” ने आज पोलियो उनमोलन के लिए रोटरी क्लब ऑफ चाणक्या ने शहर के सारे क्लबों के साथ मिल कर एक बड़ी रैली का आयोजन किया है। इस रैली में क्लब के सदस्यों एवं जन समूह ने भाग लिया है। सभी ने लाल रंग की शर्ट पहनकर जिसपर END POLIO NOW लिखा था और हाथ मे झंडे और प्ले कार्ड लिए थे और अनेक लोगो ने पोलियो पर स्लोग भी बनाए। इसके साथ ही रैली के अध्यक्ष डॉ प्रगति सिन्हा ने कहा कि रोटरी अंतराष्ट्रीय रूप से पोलियो को विश्व से हटाने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

क्लब के अध्यक्ष आशीष बंका एवं पूर्व अध्यक्ष डॉ श्रवण कुमार ने बताया कि रोटरी क्लब 35 साल से लगातार पोलियो टीका का इंतजाम करती आ रही है और अब पोलियो का उनमोलन अंतिम चरण पर है। लेकिन अफगानिस्तान और पाकिस्तान में अभी भी पोलियो का प्रकोप है । और अगर इसको पूरी तरह ख़त्म नही किया गया तो 10 साल में पोलियो पहले की तरह विकराल हो जाएगी जिसे हम सहन नही कर सकते हैं। अतः इसलिए END POLIO NOW रोटरी का नारा है।

इस रैली में मुख्य रूप से भाग लिया ईशान जैन, नितिन कृष्णा, मुकेश अग्रवाल,राजीव अग्रवाल, सचिव संदीप चौधरी, चिंतन जैन, मोनी त्रिपाठी, नीना मोटनी, सोनल जैन, तृषा बंका, स्वेता आदि

Related Articles

Back to top button