वीडियो के माध्यम से अखिलेश यादव और राष्ट्रीय लोक दल ने दिखाई भाजपा नेताओं की सच्चाई!

अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी ने वीडियो पोस्ट किया, जिसमें भाजपा पर सदन की गरिमा का अपमान करने का आरोप लगाया

अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी ने वीडियो पोस्ट किया, जिसमें भाजपा पर सदन की गरिमा का अपमान करने का आरोप लगाया गया। पार्टी ने एक और वीडियो पोस्ट किया जिसमें एक अन्य व्यक्ति डेस्क के नीचे तंबाकू उत्पादों को मिलाते हुए दिखाई दे रहा है। पार्टी ने दावा किया कि झांसी के भाजपा विधायक रवि शर्मा सत्र के दौरान तंबाकू चबा रहे थे।भाजपा विधायक जनता के लिए कैंसर की तरह रजनीगंधा और तुलसी को मिलाकर घर में कैंसर को बढ़ावा दे रहे हैं। योगीजी! क्या आपके विधायक और मंत्री भविष्य में भी घर में अवैध शराब पीएंगे और गांजा पीएंगे?क्या आप कार्यशालाएं आयोजित करते हैं और उसमें प्रशिक्षण देते हैं?” समाजवादी पार्टी ने ट्वीट किया।जयंत चौधरी और अखिलेश यादव सहयोगी हैं और यूपी में भाजपा के मुख्य विपक्षी दल हैं। अखिलेश यादव ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए “वीडियो रिकॉर्ड करने वाले बीजेपी विधायक” का शुक्रिया अदा किया और इसे वायरल कर दिया।उन्होंने ट्वीट किया, ‘देखते हैं मुख्यमंत्री कब इन विधायकों पर ‘नैतिक बुलडोजर’ चलाते हैं।

 

 

जयंत चौधरी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय लोक दल ने आज उत्तर प्रदेश विधानसभा के अंदर शूट की गई एक छोटी वीडियो क्लिप पोस्ट करके भाजपा पर कटाक्ष किया, आरोप लगाया कि महोबा के भाजपा विधायक राकेश कुमार गोस्वामी अपने फोन पर ताश का खेल खेल रहे थे, जबकि सदन का सत्र चल रहा था। . वीडियो में, श्री गोस्वामी जैसा दिखने वाला एक व्यक्ति विधानसभा की कार्यवाही सुनने के लिए हेडफोन पहने हुए स्मार्टफोन पर कार्ड गेम खेलते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने कहा, “विधानसभा में तीन पत्ती बजाने वाला व्यक्ति महोबा से भाजपा का विधायक है… उनका यह कृत्य सदन के प्रति उनकी कड़ी मेहनत और लोगों की समस्याओं को उठाने वाले माननीय सदस्यों के प्रति उनकी मानसिकता का उदाहरण है! यह भाजपा का जनसेवा के प्रति भाजपा के जनप्रतिनिधियों का दृष्टिकोण, चेहरा और चरित्र है!”

 

Related Articles

Back to top button