ड्रग पेडलर से बात करने के लिए रिया चक्रवर्ती अपनी मां का फोन करती थी इस्तेमाल : सूत्र

सुशांत सिंह राजपूत केस : ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती लगातार एनसीबी के शिकंजे में फंसती ही जा रहीं हैं। जहां एक तरफ एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दूसरी तरफ एनसीबी लगातार छापेमारी कर ड्रग पेडलर्स को अपनी गिरफ्त में ले रही है।

इसी बीच, अब रिया चक्रवर्ती को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों की मानें तो एनसीबी को जांच में ये पता चला है कि रिया ड्रग्स की बातचीत के लिए अपनी मां संध्या चक्रवर्ती का फोन इस्तेमाल करतीं थीं। इसके साथ ही एनसीबी को रिया से जुड़े और भी कई चैट्स और मह्त्वपूर्व जानकारी मिली हैं।

रिया की मां के फोन में मिले थे ड्रग्स से जुड़ी चैट ,जानकारी के मुताबिक बता दे की एनसीबी को जानकारी मिली है कि रिया अपनी मां का फोन नहीं इस्तेमाल कर रहीं थीं और इस फोन से भी ड्रग्स को लेकर कई लोगों से चैटस का खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि इसका पूरा डेटा एनसीबी को मिल चुका है।

ईडी को फोन देने से रिया ने कर दिया था इंकार सूत्रों के मुताबिक बात सामने आ रही है कि ईडी ने जब रिया से ये फोन मांगा था तो उन्होंने इसे देने से इंकार कर दिया था। जब एनसीबी ने रिया के घर पर छापेमारी की थी तब इस फोन को उनके घर से सीज किया गया था।

Related Articles

Back to top button