फिल्म देख रितेश देशमुख ने अजय देवगन को लगाया गले, जानें वजह

सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू शेयर किया, कही ये बात

अजय देवगन की फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अजय के साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह है। फिल्म के स्टार्स काफी समय से इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म की कहानी एयरपोर्ट पर फ्लाइट के इमरजेंसी लैंडिग के इनवेस्टिगेशन के ईर्द-गिर्द बुनी गई है। इस फिल्म को रितेश देशमुख, जेनेलिया, जैकी भगनानी और कपिल शर्मा जैसे सेलिब्रिटी देख चुके हैं और इन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू शेयर किया है।

बता दे कि हाल ही में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह ‘द कपिल शर्मा शो’ पर भी फिल्म का प्रमोशन करने गए थे। कपिल शर्मा ने ट्विटर पर लिखा ‘ब्यूटीफुल, ब्रिलिएंट, फुल ऑफ थ्रिल, सभी एक्टर्स का शानदार परफॉर्मेंस, क्या खूबसूरत फिल्म है Runway 34, इसके साथ ही क्लैपिंग की इमोजी शेयर की है और अजय देवगन के लिए लिखा ‘पाजी को शानदार डायरेक्शन के लिए बधाई।

जैकी भगनानी ने कहा जरूर देखें फिल्म

जैकी भगनानी ने रकुल प्रीत सिंह के परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए कहा कि ‘Runway 34 जरूर देखें. साथ ही ट्विटर पर फिल्म के एक्टर्स और डायरेक्टर अजय देवगन की जमकर तारीफ की है.

जेनेलिया ने रकुल प्रीत पर लुटाया प्यार

वहीं जेनेलिया डिसूजा ने रकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन के साथ इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर शेयर कर लिखा ‘डियर रकुल प्रीत , तुमसे कहना चाहती हूं आप Runway 34 में बहुत बहुत अच्छी हो और मैं आपको इसके लिए शुभकामना देती हूं. आपको और आपके पैरेट्स को मेरा प्यार’.

 

 रनवे 34 देख रितेश ने अजय को लगा लिया गले

जेनेलिया डिसूजा के हस्बैंड और बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख तो फिल्म देखकर इतने भाव विभोर हो गए कि अजय देवगन को गले लगा लिया. अजय के साथ ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर लिखा ‘कल रात दिल को छू लेने वाली एरियल थ्रिलर कोर्ट रूम ड्रामा रनवे 34 देखी. मेरे फ्रेंड और भाई अजय देवगन को एक बड़ा हग. आपने क्या काम किया है, गर्व है आप पर. फ्लाइट के लैंडिंग सीक्ववेंस ने मुझे अंदर से घुमा कर रख दिया. ये एक्टर-डायरेक्टर Bomb हैं. रितेश ने रकुल प्रीत सिंह के काम की जमकर तारीफ की. फिल्म देखकर मेरे अंदर सिहरन हो गई.

 

वहीं, वत्सल सेठ ने वाइफ इप्शिता दत्ता और अजय देवगन के साथ ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा ‘रनवे 34 देखी, क्या मूवी है’.

Related Articles

Back to top button