रिया चक्रवर्ती ने ED के सामने पेश होने से किया मना ! कहा पहले सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई पूरी हो जाने दीजिए

दिवगंत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती जो कि उनकी गर्लफ्रेंड भी थी, उन पर अब शिकंजा कसता जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के केस में रिया चक्रवर्ती पर कई आरोप लग चुके हैं। खुद सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप दागे है। ऐसे में आप सीबीआई और ईडी भी सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर जांच में जुटी हुई है। वही ईडी ने दिया चक्रवर्ती को 7 अगस्त के दिन यानी आज पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन अब रिया प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश नहीं होंगी।

रिया ने अपील की है कि जब तक सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई पूरी ना हो जाए तब तक के लिए उनके बयान को दर्ज ना किया जाए। रिया को एडी का समन व्हाट्सएप पर मिला था एक्ट्रेस नहीं इसका जवाब ईडी को मेल पर दे दिया। हालांकि इस बीच खबर है कि ईडी ने रिया की इस अपील को ठुकरा दिया है और रिया को आज पेश होने के लिए भी कहा है।

सुशांत सिंह राजपूत के केस में रिया चक्रवर्ती अब लगातार फंसती नजर आ रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत के केस में अब जांच सीबीआई के पास भी है। लेकिन इससे पहले मुंबई पुलिस की जांच के दौरान ही ईडी ने भी अपनी जांच शुरू कर दी थी। ईडी को इस समय शक है कि सुशांत के बैंक अकाउंट से रिया और उनके भाई के जरिए पैसों का लेनदेन हुआ है। रिया के मुंबई के खार स्थित फ्लैट को भी ईडी शक की निगाह से देख रहा है। यही वजह है कि ईडी ने रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया।

Related Articles

Back to top button