Jammu & kashmir में लोगों के दिल में लोकतंत्र के प्रति सम्मान बढ़ा है : अमित शाह  

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू – कश्मीर में जिला विकास परिषद (डीडीसी) चुनाव परिणामों पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए इसे लोकतंत्र की जीत बताया और कहा कि यह जम्मू – कश्मीर के आवाम की जीत है। साथ ही, यह जम्मू – कश्मीर के आने वाले सुनहरे कल की आशा और इसके प्रति यहां जनता के विश्वास की जीत है।
शाह ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी को अपने दम पर डीडीसी चुनावों में सबसे बड़ी पार्टी बनाने के लिए मतदान करने पर जम्मू – कश्मीर के भाइयों एवं बहनों को हार्दिक धन्यवाद देता हूं। भारतीय जनता पार्टी के लिए ये चुनाव परिणाम कई मायनों में ऐतिहासिक है। यह कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक भाजपा की स्वीकार्यता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में जनता के अटूट विश्वास को दिखाता है।

अगले ट्वीट में शाह ने कहा कि मैं इतनी भारी संख्या में जिला विकास परिषद के चुनाव में मतदान करने के लिए जम्मू – कश्मीर की महान जनता को हृदय से बधाई देता हूं। मैं विभिन्न चरणों में संपन्न हुए डीडीसी चुनाव के शांतिपूर्ण मतदान सफलतापूर्वक करवाने के लिए हमारे सुरक्षा बलों एवं स्थानीय प्रशासन के योगदान एवं उनके प्रयासों की सराहना करता हूं। इससे लोकतंत्र में जम्मू-कश्मीर के लोगों का मनोबल और विश्वास और दृढ़ एवं मजबूत होगा।

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में जमीनी स्तर पर लोकतंत्र की पुनर्स्थापना के लिए माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार कटिबद्ध है। जम्मू-कश्मीर के इतिहास में पहली बार हाल ही में संपन्न हुए डीडीसी चुनाव उसी की गवाही है।

Related Articles

Back to top button