मुसीबत में कलाकार:आर्थिक तंगी से जूझ रहे खुदा गवाह और अग्निपथ में काम कर चुके रेशम अरोड़ा,

बोले-मैं टूट गया हूं, मुझे मदद चाहिए

फिल्म एक्टर रेशम अरोड़ा, जिन्होंने कई फिल्मों और टेलीविजन शो में सपोर्टिंग रोल निभाये हैं, जिनमें मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म ‘अग्निपथ’ और अमिताभ बच्चन की ‘खुदा गवाह’ भी शामिल हैं। कोरोना महामारी की चपेट में आने के बाद से उनके पास कोई काम का नहीं है।लेकिन अब उनका वक्त बेहद ख़राब चल रहा है। रेशम को फाइनेंशियल हेल्प की सख्त जरूरत है।

रेशम ने एक इंटरव्यू में अपनी मौजूदा हालत बयान की है। उन्होंने कहा -“मेरे पास कोई काम नहीं है। लॉक डाउन के बाद से लोग कहते हैं- चीजें खुल रही हैं लेकिन मुझे अभी भी काम नहीं मिल रहा है।”

वाइफ को हो गया मोतियाबिंद
रेशम ने इस बारे में बताया कि वे और उनका परिवार कई हेल्थ प्रॉब्लम से जूझ रहे हैं। जिससे उन पर पैसों का और इमोशनल बोझ बढ़ गया है। रेशम कहते हैं “मैं कुछ साल पहले एक ट्रेन से गिर गया था, और फिर अश्विनी धीर के शो ‘चिड़िया घर’ की शूटिंग के दौरान किसी अजीब कीड़े ने पैर में काट लिया, जिसने कुछ समय के लिए मेरे काम में बाधा डाली। कोरोना ने मुझे और ज्यादा दिक्कत दी जब मेरी पत्नी की नजर कमजोर हो गई उन्हें मोतियाबिंद हो गया।

जो मदद मिली वो काफी नहीं है
उन्होंने आगे कहा, “मुझे काम की जरूरत है। CINTAA (सिने और टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) ने मेरी थोड़ी मदद की है लेकिन यह निश्चित रूप से हमें अच्छी स्थिति में रखने के लिए पर्याप्त नहीं है। मैं टूट गया हूं। मुझे आर्थिक मदद चाहिए।” रेशम अरोड़ा उन कई अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्हें COVID-19 महामारी के कारण वित्तीय संकट का सामना करना पड़ा। इनमें शगुफ्ता अली, नुपुर अलंकार, आशीष रॉय शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button