तथागत राय ने कैलाश विजयवर्गीय के लिए लिखा- वोडाफोन इन वेस्ट बंगाल अगेन

त्रिपुरा के पूर्व गवर्नर का आपत्तिजक ट्वीट

भाजपा नेता और त्रिपुरा के पूर्व गवर्नर तथागत रॉय का एक आपत्तिजनक ट्वीट सामने आया है। उन्होंने पश्चिम बंगाल के प्रभारी और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भाजपा नेता और पश्चिम बंगाल भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की एक फोटो शेयर की है।

इसमें उन्होंने विजयवर्गीय की फोटो को वोडाफोन के एडवरटाइज में दिखने वाले श्वान के साथ शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि ‘Vodafone is West Bangal again, चुनावी हार के बावजूद कैलाश विजयवर्गीय अभी भी भाजपा के प्रभारी हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा था कि बंगाल में हार के बाद भी कैलाश विजयवर्गीय का नाम अभी तक किसी ने नहीं लिया है। शायद, पार्टी के शीर्ष नेता उन्हें बचा रहे हैं। इसी कारण वह अभी भी बंगाल भाजपा प्रभारी बने हुए हैं। कोलकाता में क्या हो रहा है, इससे भाजपा अनजान है। इसे लेकर राय ने यह री-ट्वीट किया है। हालांकि मामले में विजयवर्गीय या पार्टी के किसी भी सीनियर नेता ने अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

तथागत राय ने ठहराया था हार का जिम्मेदार
बंगाल विधानसभा चुनावों में भाजपा की हार के बाद तथागत रॉय ने इन्हें निशाने पर लिया था। उन्होंने ट्वीट किया था कि कैलाश, शिव, दिलीप व अरविंद जैसे नेताओं ने हमारे प्रधानमंत्री और गृहमंत्री का नाम कीचड़ में उछाला है। दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी को बदनाम किया है। 

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button