शाहिद कपूर के साथ काम करती नजर आएंगी राशि खन्ना

मुंबई,  दक्षिण भारतीय अभिनेत्री राशि खन्ना थ्रिलर सीरीज फिल्म में शाहिद कपूर और विजय सेतुपति के साथ काम करती नजर आयेंगी।

राशी खन्ना निर्देशक राज और डीके की थ्रिलर सीरिज़ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इस सीरिज़ में उनके साथ शाहिद कपूर और विजय सेतुपती नज़र आयेंगे। राशी खन्ना अब इस सीरिज़ के दूसरे शेड्यूल के लिए गोवा पहुंच चुकी हैं।

ये भी पढ़ें-मुस्लिम युवक ने अपना धर्म छिपाकर युवती से की शादी, पता चलने पर किया ये काम

सीरीज़ के पहले शेड्यूल के दौरान राशी और इससे जुड़ी कास्ट काफी एंजॉय करते हुए नज़र आए , सेट से जुड़े बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस को काफी एंटरटेन भी किया।गोवा शूटिंग के बारे में राशी का मानना है कि, “इस तरह की सीरीज़ के लिए शूटिंग करना मेरे लिए बहुत ही आनंददायक रहा है। मैं इस बात से उत्साहित हूं कि दूसरा शेड्यूल भी रोमांच से भरपूर होगा। राज एंड डीके के निर्देशित किए जाने का अनुभव शानदार है और शाहिद और विजय जैसे सितारों के साथ काम करने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं। मैं दूसरे शेड्यूल की शुरुआत करने के लिए तैयार हूं।” खन्ना 2021 में आने वाले अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उनके आगामी प्रोजेक्ट्स में तुगलक दरबार, अरनमणई3,मेथवी, ब्रह्मम और थैंक यू का नाम शामिल है।

Related Articles

Back to top button