अयोध्या : हाईटेक होगी राम लला की सुरक्षा व्यवस्था, सीआईएसएफ ने प्लान किया तैयार

राम मंदिर की सुरक्षा के साथ श्रद्धालुओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए किया गया है खाका तैयार।

Ram Lalla security system  अयोध्या : हाईटेक होगी राम लला की सुरक्षा व्यवस्था। सीआईएसएफ ने प्लान किया तैयार। स्थाई समिति की बैठक में सुरक्षा को लेकर खाका हुआ तैयार। एडीजी सुरक्षा की अध्यक्षता में चल रही थी बैठक।राम मंदिर निर्माण के बाद रामलला की सुरक्षा को तकनीकी से जोड़ने के लिए हुआ मंथन। बैठक में सुरक्षा को लेकर लगी अंतिम मुहर। शासन को भेजा गया प्रस्ताव। एडीजी जोन बृज भूषण का बयान। सभी सुरक्षा के दस्तों के साथ की गई है बैठक।

Ram Lalla security system:-

राम मंदिर की सुरक्षा के साथ श्रद्धालुओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए किया गया है खाका तैयार।सुरक्षा से श्रद्धालुओं की ना हो असुविधा इस पर भी किया गया है मंथन।श्रद्धालुओं को दर्शन मिले आराम से इसका रखा गया है ध्यान। राम लला की सुरक्षा होगी हाईटेक।तकनीकी से लैस।परिंदा भी नहीं मार पाएगा पर।

एडीजी सुरक्षा बी के सिंह का बयान। रामलला के मंदिर निर्माण के बाद कैसा होगा स्ट्रक्चर इस पर किया गया है मंथन।सुरक्षा व्यवस्था के खाका को फाइनल स्वरूप देने की की गई है कोशिश।राम मंदिर निर्माण के बाद सुरक्षा व्यवस्था कैसी होगी इसका बनाया गया है खाका। स्टेट फोर्स सेंट्रल फोर्स के आपस में तालमेल के साथ हो रहा है सुरक्षा का खाका तैयार।ट्रस्ट के पदाधिकारियों से बिंदुवार सुरक्षा को लेकर की गई है चर्चा।ट्रस्ट कर रहा अंतिम निर्णय। हम सब का प्रयास एक ऐसा सिस्टम बनाया जाए जो सुरक्षित हो लेकिन जनता के लिए हो।

Related Articles

Back to top button