Bollywood : अमिताभ बच्चन और अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘मेडे’ में जाने की किस भूमिका में नजर आएंगी रकुलप्रीत सिंह

अमिताभ बच्चन और अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘मेडे’ में अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह भी लीड रोल में होगी। इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी। तरण आदर्श ने ट्वीट किया-‘फिल्म ‘मेडे’ में रकुलप्रीत सिंह भी शामिल हो गई है। फिल्म में वह पायलट की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन भी लीड रोल में होंगे। फिल्म के निर्माता व निर्देशक अजय देवगन है। फिल्म की शूटिंग इसी साल दिसंबर में हैदराबाद में शुरू होगी।’
हाल ही में अमिताभ बच्चन व अजय देवगन की फिल्म ‘मेडे’ की घोषणा हुई थी, लेकिन फिल्म में अभिनेत्री के नाम पर सस्पेंस बना हुआ था जो अब साफ हो गया है। अभिनेत्री रकुलप्रीत इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। यह दूसरा मौका है जब रकुलप्रीत सिंह अजय देवगन के साथ फिर से स्क्रीन शेयर करेंगी। इससे पहले दोनों फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में साथ में स्क्रीन साझा कर चुके हैं।
वहीं इस फिल्म से अमिताभ और अजय सात साल बाद फिर से साथ काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म से पहले दोनों फिल्म मेजर साहब, खाकी, हम किसी से कम नहीं, सत्याग्रह में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ चुके हैं। हालांकि फिल्म ‘मेडे’ के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। फिल्म में अमिताभ बच्चन का रोल क्या होगा इस पर भी अभी सस्पेंस बरकरार हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘मेडे’ के अलावा अजय देवगन फिल्म ‘भुज:द प्राइड ऑफ इंडिया’, ‘द बिग बुल’, ‘मैदान’, ‘आरआरआर’ और ‘त्रिभंगा’ में नजर आएंगे, जबकि अमिताभ बच्चन फिल्म ‘झुंड’, ‘चेहरे’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। वहीं अभिनेत्री रकुलप्रीत इस फिल्म के अलावा फिल्म ‘अटैक’ में नजर आएंगी।

 

Related Articles

Back to top button