रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली से CAA के समर्थन में दिया बड़ा बयान, कहा हमारी पवित्रता पर संदेह न करें

दिल्ली में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के कई बड़े नेता दिल्ली में आकर दिल्ली की जनता को संबोधित कर रहे है। पीएम मोदी, अमित शाह जैसे दिग्गजों के बाद आज देश के गृह मंत्री ने भी दिल्ली चुनाव में एक रैली करी। राजनाथ सिंह ने दिल्ली की आदर्श नगर विधानसभा में लोगों को संबोधित करते हुए कहां कि बीजेपी नफरत के सहारे दिल्ली की सत्ता में नहीं आना चाहती। इस प्रकार की जीत पार्टी को अस्वीकार्य होगी।

आदर्श नगर में लोगों को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में कहा कि इस नए कानून से वास्तविक नागरिक प्रभावित नहीं होगा। हम ऐसी जीत नहीं चाहते जो नफरत के जरिए मिली हो। अगर हम जीत भी गए तो हमें ऐसी जीत स्वीकार नहीं होगी।

इतना ही नहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने विपक्ष पर भी हमला बोलते हुए कहा कि शाहीन बाग में कुछ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं इससे डर पैदा किया गया कि मुसलमानों से उनकी नागरिकता छीन ली जाएगी। मैं आपसे कहना चाहता हूं कि आपको सरकार की पवित्रता पर संदेह नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि आप हमें वोट देंगे या नहीं लेकिन आपसे निवेदन करता हूं कि आप हमारी पवित्रता पर संदेह ना करें इस देश की रक्षा के रूप में मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि हर मुसलमान इस देश का नागरिक है। नागरिकता पर सवाल उठाना भूल जाए मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि कोई भी इस देश के मुस्लिम नागरिक को छू नहीं सकता है।

Related Articles

Back to top button