राजभर और शिवपाल “मान न मान मैं तेरा मेहमान” बीजेपी के डिनर पर

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष के कैंडिडेट यशवंत सिन्हा को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष के कैंडिडेट यशवंत सिन्हा को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने तगड़ा झटका दे दिया है। राजभर और शिवपाल राष्ट्रपति चुनाव के लिए एनडीए कैंडिडेट द्रौपदी मुर्मू के सम्मान में सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा आयोजित डिनर में शामिल होने पहुंच गए हैं। योगी के डिनर में राजभर और शिवपाल के अलावा रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया भी पहुंचे हैं।ओपी राजभर ने पिछले एक-दो दिनों में इस बात के भरपूर संकेत दिए हैं कि सपा और सुभासपा का गठबंधन टूटने वाला है लेकिन पहल वो नहीं करेंगे और अखिलेश को गठबंधन तोड़ने का मौका देंगे।

अखिलेश के चाचा शिवपाल सिंह यादव भी लंबे समय से नाराज ही चल रहे हैं। विधानसभा चुनाव के बाद सपा में अपने लिए भूमिका तलाश रहे शिवपाल को अखिलेश ने गठबंधन के सहयोगी दल के नेता के तौर पर लिया। अखिलेश के लिए एक साथ शिवपाल और राजभर दोनों का झटका तगड़ा साबित होगा। दोनों नेताओं के बीजेपी कैंप में जाने से राज्य की राजनीति पर भी इसका असर होगा।

Related Articles

Back to top button